कोरोना महामारी के कारण मनोरंजन जगत पर एक ब्रेक सा लग गया है । ऐसी कई सारी बहुप्रतिक्षित फ़िल्में हैं जिनकी रिलीज थिएटर बंद होने के कारण टाली जा रही है । इसी में से एक फ़िल्म है एस एस राजामौली की RRR, जिसकी रिलीज डेट (13 अक्टूबर 2021) जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे दर्शकों की प्रत्याशा फ़िल्म के लिए बढ़ती जा रही है । तेलुगु-हिंदी-तमिल भाषा में रिलीज होने वाली आरआरआर में आलिया भट्ट का भी एक स्पेशल रोल होगा जिसका लुक उनके जन्मदिन पर मेकर्स ने रिलीज किया था । संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म करने के बाद अब आलिया भट्ट RRR में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने में जुटी हुई हैं ।

Scoop: RRR के लिए रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट शूट करेंगी अब तक सबसे महंगा डांस सीक्वंस, खर्च होंगे 3 करोड़ रु

RRR के लिए आलिया भट्ट शूट करेंगी सबसे महंगा सॉन्ग-डांस सीक्वंस

RRR की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद रामोजी फ़िल्म सिटी में चल रही है । और सुनने में आ रहा है कि एस एस राजामौली ने आलिया के साथ एक सॉन्ग-डांस सीक्वंस प्लान किया है जिसकी शूटिंग रामोजी फ़िल्मसिटी में होगी । इस गाने पर तकरीबन 3 करोड़ रु खर्च होने का अनुमान है । कहा जा रहा है कि यह भारत में फिल्माया गया अब तक का सबसे महंगा सॉन्ग-डांस सीक्वंस होगा ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “संजय लीला भंसाली की देवदास या राजमौली की बाहुबली में भी इतना ग्रैंड सॉन्ग-डांस सीक्वंस नहीं देखा होगा । इसे एक एकड़ की विशाल भूमि में शूट किया जाएगा । इस गाने में पहनी जाने वाली ड्रेसेज भी करोड़ों की होंगी ।”

इस विशाल और भव्य डांस सीक्वंस में आलिया के साथ आरआरआर के लीड एक्टर रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर भी होंगे । आलिया इस महीने के अंत में हैदराबाद पहुंचेगी जहां वह इस गाने को शूट करेंगी ।

आलिया को इस गाने के बारें में कुछ भी शेयर करने से मना किया गया है । लेकिन उनकी एक करीबी दोस्त ने इस बारें में इशारों-इशारों में बताया कि, “हाल ही में पूरी की संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया को गाने और नृत्य करने का कोई मौका नहीं मिला । लेकिन अब उनके पास इसकी पूरी भरपाई करने का मौका है ।”