ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान पहली बार एक साथ आ रहे हैं तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में । मेकर्स ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए रिलीज डेट, जो कि 30 सितंबर 2022 है, पहले ही रिजर्व कर दी है । और इसलिए अब फ़िल्म की तैयारी भी शुरू हो चुकी है । मेकर्स दो महीने बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । और इसी बीच इस फ़िल्म की स्टारकास्ट में एक और लेटेस्ट एडिशन हुआ है वो है राधिका आप्टे का । खबरों की मानें तो राधिका आप्टे विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं ।

ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ये अहम किरदार निभाएंगी राधिका आप्टे

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में राधिका आप्टे

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में जहां ॠतिक एक ठेठ देहाती गैंगस्टर वेधा की भूमिका में नजर आएंगे । वहीं सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में वकील का किरदार भी बहुत अहम है जिसके लिए मेकर्स ने राधिका को अप्रोच किया है । विक्रम वेधा में वकील का किरदार असल में दो भूमिका निभाता है एक-पुलिस ऑफ़िसर (जिसे सैफ़ निभाएंगे) की पत्नी बनकर और दूसरी गैंगस्टर (जिसे ॠतिक निभाएंगे)की वकील बनकर । इसी वकील के किरदार के लिए राधिका मेकर्स की च्वाइस बनी है । जल्द ही इस बारें में सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी ।

हिंदी रीमेक का नाम तय नहीं हुआ है

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा डायरेक्ट की थी । फ़िलहाल हिंदी रीमेक का नाम तय नहीं हुआ है और फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है । रीमेक के लिए संगीत विशाल और शेखर द्वारा तैयार किया जा रहा है, वहीं गीत और संवाद मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं ।

ऑरिजनल तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा 2017 में रिलीज हुई थी जिसमें आर माधवन ने पुलिस ऑफ़िसर और विजय सेतुपति ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था ।