अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम फ़ाइनली एक लंबे अंतराल के बाद 19 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई । बेल बॉटम को न केवल फ़िल्म समीक्षकों द्दारा सराहा गया बल्कि दर्शक भी इस फ़िल्म पर अपना प्यार बरसा रहे हैं । काफ़ी लंबे समय बाद लोगों को थिएटर में एक शानदार थ्रिलर फ़िल्म देखने का मौका मिला है ।

SCOOP: अक्षय कुमार की बेल बॉटम का थिएटर में रिलीज होने के 4 हफ़्ते बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर, सितंबर के अंत में हो सकती है डिजीटल रिलीज

अक्षय कुमार की बेल बॉटम की डिजीटल रिलीज

कोविड-19 प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म के निर्माताओं ने बेलबॉटम को भारत में 1600 स्क्रीन पर रिलीज़ किया । हालांकि एक तय ऑक्यूपेंसी के साथ थिएटर खोलने की मंजूरी फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर डालेगी, लेकिन फ़िर भी ट्रेड और फ़िल्म जगत बेल बॉटम के मेकर्स की अपनी फ़िल्म को थिएटर में रिलीज करने की सराहना कर रहे हैं । जहां अक्षय कुमार की बेल बॉटम थिएटर में धीरे-धीरे दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है वहीं अब बॉलीवुड हंगामा को इसके डिजीटल रिलीज के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “अक्षय और बेल बॉटम के मेकर्स के पास थीएट्रिकल रिलीज के 4 सप्ताह बाद फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प है । अमेजॉन प्राइम वीडियो ने बेलबॉटम के स्ट्रीमिंग अधिकार पहले ही हासिल कर लिए हैं । और अब अमेजॉन बेल बॉटम की डिजीटल रिलीज करेगा ।”

15 सितंबर के बाद अमेजॉन पर रिलीज होगी बेल बॉटम

सूत्र ने आगे बताया, “असल में बेल बॉटम के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी थिएटर में रिलीज के दो सप्ताह बाद ओटीटी पर फिल्म का प्रीमियर करना चाहते थे । लेकिन फ़िर राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन ने थीएट्रिकल रिलीज के साथ शर्त रखीं जिसके बाद भगनानी फ़ाइनली 4 हफ़्ते बाद अपनी फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने के लिए मान गए ।”

बेल बॉटम के अग्रीमेंट के अनुसार, 15 सितंबर के बाद, बेल बॉटम की निर्माण कंपनी, पूजा एंटरटेनमेंट बिना किसी प्रतिबंध के अपनी फ़िल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर सकते हैं । हालांकि, अभी तक फिल्म के मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक तय तारीख को फाइनल नहीं किया है । सूत्रों के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं द्वारा जल्द ही फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की तारीख तय की जाएगी । उद्योग जगत में चर्चा है कि सितंबर के अंतिम सप्ताह में फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होगा ।