शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान को पूरा करने में जुटे हुए हैं । पठान के साथ-साथ शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म की भी तैयारी कर रहे हैं ताकि पठान के पूरा होते ही वह अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दें । कहा जा रहा था कि शाहरुख की अगली फ़िल्म फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ होगी लेकिन इसने समय ले लिया । क्योंकि हिरानी फ़िल्म की स्क्रिप्ट के सेकेंड हाफ़ से संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होंने इस पर फ़िर से काम किया । और अब जब सब कुछ तैयार है तो शाहरुख खा, हिरानी के साथ फ़िल्म शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं ।

शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फ़िल्म का फ़र्स्ट स्टेप हुआ पूरा, अब जल्द शुरू करेंगे कास्टिंग

राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ स्क्रिप्ट लॉक की

बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि राजकुमार हिरानी ने शाहरुख के साथ फ़ाइनली स्क्रिप्ट लॉक कर ली है । ट्रेड सूत्र ने बताया, “हिरानी और उनकी राइटिंग पार्टनर कनिका ढिल्लों ने आखिरकार अपनी फिल्म की फ़ाइनल स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है । वे फ़ाइनल स्क्रिप्ट से संतुष्ट हैं और अब वे फिल्म की तैयारी शुरू करने के लिए भी रेडी हैं ।”

स्क्रिप्ट फ़ाइनल होते ही अब हिरानी फ़िल्म की कास्टिंग शुरू करेंगे । और इसकी जिम्मेदारी हिरानी ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को दी है । शाहरुख के साथ हिरानी की ये फ़िल्म एक सोशल कॉमेडी ड्रामा होगी जो इमिग्रेशन पर बेस्ड होगी । फ़िल्म की ज्यादातर हिस्से की शूटिंग कनाड़ा में होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख एक पंजाबी किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू नजर आ सकती हैं फ़िल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू होगी ।

वहीं पठान की शूटिंग कर रहे शाहरुख साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ भी अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग सितंबर-अक्टूबर से शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रो्वर जैसे कलाकार नजर आएंगे ।