हाल ही में, यह पता चला कि दक्षिण के सबसे प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक। स्टूडियो ग्रीन ने मुंबई में एक विशाल ऑफिस खोला है । बैनर के मालिक के K E Gnanavel Raja, प्रतिभाशाली स्टार सूर्या के साथ इस अवसर पर उपस्थित थे । बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि स्टूडियो ग्रीन की महत्वाकांक्षी योजनाएँ हैं, जिसके कारण उन्होंने मुंबई में अपना ऑफिस बनाया है । वे पहले से ही अपने पहले हिंदी उद्यम के लिए अजय देवगन के अलावा किसी और के साथ बातचीत कर रहे हैं ।

SCOOP: अजय देवगन को ऑफर हुई साउथ के बड़े प्रोडक्शन हाउस- स्टूडियो ग्रीन की फ़र्स्ट हिंदी फ़िल्म ; एक्शन-थ्रिलर समते कई अलग-अलग शैली की स्क्रिप्ट में से सेलेक्ट करेंगे फ़िल्म

साउथ के बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ फ़िल्म करेंगे अजय देवगन

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “K E Gnanavel Raja अजय के संपर्क में हैं और अपनी पहली हिंदी फिल्म के लिए बॉलीवुड स्टार के साथ सहयोग करने के इच्छुक हैं । अजय देवगन भी स्टूडियो ग्रीन की फिल्मोग्राफी और मिस्टर राजा के विजन से प्रभावित हैं और उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं, बशर्ते चीजें सही हो जाएं ।

सूत्र ने आगे कहा, “अजय देवगन को चुनने के लिए कई विचार पेश किए गए हैं । जहां एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्म है, वहीं दूसरी एक्शन फिल्म है । एक और स्क्रिप्ट की पेशकश थ्रिलर क्षेत्र में है । अजय देवगन सभी फिल्मों को ध्यान से देख रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही अंतिम फैसला लेंगे ।

एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया, “स्टूडियो ग्रीन द्वारा अजय देवगन को ऑफर की गई इन फिल्मों में से एक का निर्देशन ओबेली एन कृष्णा द्वारा किया जाएगा, जो सिलुनु ओरु काधल (2006), नेदुंचलाई (2014), हिप्पी (2019) जैसी लोकप्रिय और प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। और पाथु थाला (2023)

इस बीच, अजय 2024 में व्यस्त रहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले रिपोर्ट दी थी कि इस साल उनकी 5 रिलीज होंगी, जिसकी शुरुआत 8 मार्च को सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान से होगी और उसके बाद ईद पर स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान होगी । फिर नीरज पांडे की औरों में कहाँ दम था, 26 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन हालिया रिपोर्टों के अनुसार, यह अब जून में आएगी । इसके बाद स्वतंत्रता दिवस पर बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन रिलीज होगी । रेड 2 भी 15 नवंबर को रिलीज होगी ।

दूसरी ओर, स्टूडियो ग्रीन 2024 की दो सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्में पेश करेगा - पा रंजीत द्वारा निर्देशित विक्रम-पार्वती थिरुवोथु-मालविका मोहनन स्टारर थंगालान और शिवा द्वारा निर्देशित सूर्या-बॉबी देओल-दिशा पटानी स्टारर कंगुवा । इन दोनों फिल्मों की हिंदी में भी धमाकेदार रिलीज होगी ।