सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की अभी तक एक भी फ़िल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन उनके पास फ़िल्मों की लाइन लग चुकी है । अहान शेट्टी फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । और अब अहान शेट्टी के पास एक और बड़ी फ़िल्म आ गई है ।

SCOOP: महेश भट्ट की इमोशनल-रोमांटिक ड्रामा आशिकी 3 में लीड रोल निभाएंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ?

अहान शेट्टी को मिली आशिकी 3

करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “अहान ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी पहली फिल्म तड़प की शूटिंग पूरी कर दी है । मेकर्स तड़प की रिलीज के लिए थिएटर्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं । जैसे ही थिएटर्स खुलेंगे, अहान की डेब्यू फ़िल्म तड़प रिलीज हो जाएगी ।”

इसी बीच सुनने में आ रहा है कि अहान को महेश भट्ट की आशिकी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, आशिकी 3 में लीड रोल निभाने के लिए साइन किया जा रहा है । आशिकी 3 की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । इस बारें में शेट्टी के करीबी सूत्र ने बताया, “एक्शन थ्रिलर तड़प के बाद अहान इमोशनल रोमांटिक थीम बेस्ड फ़िल्म में खुद को साबित करना चाहते हैं । और इसके लिए आशिकी 3 उन्हें ये मौका दे रही है ताकि वो अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके ।”

इसी के साथ सूत्र ने उन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था अहान अक्षय कुमार के साथ भी फ़िल्म करेंगे । सूत्र ने दृढ़तापूर्वक बताया, “इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है । अभी इतनी जल्दी अहान का किसी भी सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना सही नहीं है ।”