पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी तमि एक्ट्रेस नयनतारा, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान के साथ-साथ तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार की पहली हिंदी फ़िल्म की भी तैयारी शुरू कर दी है । एटली के इस फ़िल्म का नाम सनकी बताया जा रहा है और यह किसी तमिल फ़िल्म का रीमेक नहीं है बल्कि एक ऑरिजनल फ़िल्म है । शाहरुख खान इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे ।

एटली के साथ शाहरुख खान की फ़िल्म के लिए नयनतारा ने अभी तक इसलिए हां नहीं कहा, कोई रीमेक नहीं बल्कि ऑरिजनल होगी ये फ़िल्म

एटली के साथ शाहरुख खान की फ़िल्म कोई रीमेक नहीं होगी

नयनतारा के साथ फ़िल्ममेकर एटली ने तमिल फ़िल्म Bigil में काम किया था । नयनतारा को तमिल सिनेमा की एकमात्र महिला सुपरस्टार कहा जाता है । खबरों की मानें तो नयनतारा शाहरुख के साथ अपना हिंदी डेब्यू कर सकती हैं । लेकिन जब हमने इस बारें में पता लगाया, तो जो तथ्य सामने आया उसमें कहा गया कि नयनतारा इतनी जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगी । जब तक की किसी फ़िल्म में उनकी मजबूत भूमिका नहीं होगी तब तक वह उसे साइन नहीं करेंग़ी । तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र से जब इस खबर की सच्चाई जाननी चाही तो उसने कहा, “यह जल्दबाजी होगी ।”

वहीं नयनतारा के एक निर्देशक ने मुझसे कहा, “उन्हें बॉलीवुड फिल्म करने की कोई जल्दी नहीं है । हालांकि वह निकट भविष्य में उस बॉलीवुड फ़िल्म को करेंग़ी जिसमें उनके स्टारडम के सामने उनकी मौजूदगी सार्थक हो । नयनतारा ने अभी तक एटली को हां नहीं कहा है । मुझे लगता है कि एटली अभी तक फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहा है । एक बार जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और उसमें अभिनेत्री का रोल मजबूत होगा तब भी नयनतारा कुछ फ़ैसला कर पाएंग़ी । तब तक के लिए ऐसी खबरें महज अफ़वाह हैं ।”