टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान ने मुंबई में अपनी अगली एक्शन कॉमेडी ड्रामा कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर दी है । यह फ़िल्म शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । बॉलीवुड हंगामा लगातार कभी ईद कभी दिवाली को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट दे रहा है । और अब हमें पता चला है कि जहां क्रिएटिव डिफ़रेंसेस के चलते जहां आयुष शर्मा ने फ़िल्म को छोड़ दिया था वहीं अब फ़िल्म की स्टार कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है । सलमान खान प्रोडक्शन की फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में एक और बड़े साउथ एक्टर की एंट्री हो गई है ।

SCOOP: पूजा हेगड़े, वेंकटेश के बाद सलमान खान की एक्शन-कॉमेडी कभी ईद कभी दिवाली में शामिल हुए तेलुगू एक्टर जगपति बाबू ; बनेंगे खतरनाक विलेन

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली

कभी ईद कभी दिवाली की स्टार कास्ट के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सलमान एक पैन इंडिया फ़िल्म बना रहे है और इसलिए वह फ़िल्म की स्टार कास्ट को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ रहे है । सलमान अपनी फ़िल्म की टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के कलाकारों को चुना । फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े शामिल हुई, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश भी फ़िल्म में शामिल हो गए । और अब, सलमान को तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री से एक और अभिनेता मिल गया है और यह कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “जगपति बाबू इससे पहले सलमान के साथ दबंग 3 करने वाले थे लेकिन डेट्स इश्यू के चलते वह फ़िल्म में शामिल नहीं हो पाए । और अब सलमान ने एक बार फ़िर उन्हें अपनी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली ऑफ़र की और उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी । असल में फ़िल्म की टीम फ़िल्म में एक कड़क विलेन चाहती थी और जगपति बाबू उस रोल के लिए परफ़ेक्ट साबित हुए ।”

जगपति बाबू जून में फिल्म के हैदराबाद शेड्यूल में सलमान के साथ शामिल होंगे । जगपति बाबू के साथ अब कभी ईद कभी दिवाली की स्टार कास्ट है- सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, शहनाज़ गिल, जस्सी गिल, राघव, सिद्धार्थ निगम और मालविका शर्मा । बॉलीवुड और तेलुगू फिल्म उद्योग के कुछ और कॉमेडी एक्टर्स फ़िल्म की स्टार कास्ट में शामिल हो सकते है ।

मेकर्स जल्द ही फ़िल्म का नया टाइटल और फ़ाइनल स्टार कास्ट का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेंगे । यह फ़िल्म साल 2022 में 30 दिसंबर को रिलीज होगी ।