बॉलीवुड के दिग्ग्ज फ़िल्ममेकर करण जौहर आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है । अपने बर्थडे को खास बनाते हुए करण जौहर ने आज फ़ैंस के लिए स्पेशल अनाउंसमेंट किया है । करण ने अपनी पहली एक्शन फ़िल्म अनाउंस की है जिसे वेखुद डायरेक्ट करेंगे । करण जौहर के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल है थी, जो 2016 में रिलीज हुई थी । और अब करण जौहर ने अपने निर्देशन में बनने वाली पहली एक्शन फ़िल्म अनाउंस कर दी है जिसको वह खुद डायरेक्ट करेंगे ।

करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर अनाउंस की एक्शन फ़िल्म ; अप्रैल 2023 में शुरू करेंगे शूटिंग

करण जौहर ने अनाउंस की अपनी एक्शन फ़िल्म

करण जौहर ने अपनी बर्थडे के मौके पर अपनी नई फ़िल्म अनाउंस करते हुए कहा, “मैं 27 सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं । मैंने बेस्ट अनुभव को महसूस किया है । बेशक वह स्टोरी कहने का तरीका हो या फिर क्रिएटिव कंटेंट बनाने का अंदाज । मैंने इन सालों में कई सपने देखे और पूरे किए है । मैं फिल्ममेकिंग को लेकर काफी पेशनेट हूं । हां कुछ समय पहले मैंने काफी गैप लिया ।

लेकिन आज इस खास मौके पर मैं अपनी नई डायरेक्टोरियल फीचर फिल्म का ऐलान कर रहा हूं । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी । मैं नई एक्शन फिल्म का अप्रैल 2023 में ऐलान करूंगा । आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है । सभी जुग जुग जियो । आप सभी का करण जौहर ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, करण की आगामी फ़िल्में है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जुग जुग जियो, ब्रह्मास्त्र और लाइगर ।