खबरों के विपरीत, सैफ़ अली खान की आगामी फ़िल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया फ़र्नीचरवाला इस फ़िल्म में सैफ़ की बेटी का किरदार नहीं निभाएंगी बल्कि सैफ़ अली खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, ''हमने खबर पढ़ी थी कि सैफ़ और उनकी बेटी सारा अली खान पहली बार जवानी जानेमन में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे और साथ ही सुनने में आया था कि ये जोड़ी इस फ़िल्म में पिता-बेटी के किरदार में नजर आएगी । ये कैसे संभव हो सकता है ? जवानी जानेमन की कहानी पिता-बेटी के रिश्ते पर बेस्ड नहीं है, हमें नहीं पता कि ये खबर कहां से आ गई कि ये फ़िल्म एक पिता-बेटी की फ़िल्म है ।''

खुलासा :  जवानी जानेमन में आलिया फ़र्नीचरवाला सैफ़ अली खान की बेटी नहीं बल्कि लव इंटरेस्ट बनेंग़ी

सैफ़ अली खान की फ़िल्म एक रोमांटिक कहानी पर बेस्ड है

दरअसल, ये फ़िल्म एक ऐसे 45 साल के मध्य आयुवर्ग के आदमी की कहानी है, जो दिल से आवारा टाइप है और उसका दिल एक युवा उत्साही लड़की पर आ जाता है । सैफ़, जो इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे है, ने पुष्टि की कि, आलिया जवानी जानेमन में उनकी रोमांटिक लव इंटरेस्ट है । इसके बारें में कोई अगर-मगर नहीं है ।

यह भी पढ़ें : सैफ़ अली खान सुना आपने ? तैमुर अली खान के डैडी बनना चाहते हैं रणवीर सिंह

दिलचस्प बात ये है कि, यह फ़िल्म एक 50 वर्षीय व्यक्ति के 20 वर्षीय लड़की के बीच एक रोमांटिक रिलेशनशिप के बारें में है और ये बिल्कुल ऐसे ही है जैसे आजकल हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में हो रहा है जिसमें 50 साल से ज्यादा उम्र के अभिनेता अपने से कहीं ज्यादा छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते है । जैसे कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में 53 साल के आमिर खान ने 26 साल की फ़ातिमा सना शेख के साथ किया ।