ब्लॉकबस्टर वेब सीरिज स्कैम 1992 में स्टॉकब्रॉकर हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले प्रतीक गांधी की लोकप्रियता ने फ़िल्मी दुनिया में उनकी डिमांड को और तेज कर दिया है । हंसल मेहता द्दारा निर्देशित स्कैम 1992 में अपने शानदार अभिनय से प्रतीक गांधी ने सभी का दिल जीत लिया । इसलिए अब हर फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में लेना चाहता है । स्कैम 1992 के बाद प्रतीक से अक्सर उनके अगले प्रोजेक्ट के बारें में पूछा जाता था और अब फ़ाइनली उन्होंने अपना अगला प्रोजेक्ट साइन कर लिया है जो कि एक वेब शो है ।

स्कैम 1992 के बाद प्रतीक गांधी करेंगे तिग्मांशु धूलिया की थ्रिलिंग मर्डर मिस्ट्री वेब सीरिज

प्रतीक गांधी ने साइन की तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरिज

पान सिंह तोमर के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया एक वेब सीरिज बना रहे हैं जो कि भारतीय राजनयिक और लेखक विकास स्वरूप के उपन्यास Six Suspects अडॉप्टेशन है । इस वेब सीरिज में प्रतीक लीड रोल में नजर आएंगे । प्रतीक और तिग्मांशु की यह वेब सीरिज डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए बनाई जाएगी ।

इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री के प्लेबॉय बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या उसकी ही पार्टी का एक मेहमान करता है । उनका झुंड होता है लेकिन पुलिस उनमें से छह स्ट्रेंजर्स को अपने कब्जे में एक बंदूक के साथ करती है ।

यह वेब सीरिज एक थ्रिलिंग मर्डर मिस्ट्री है जिसमें ऋचा चड्ढा भी खास किरदार निभाते हुए दिखाई देंग़ी । कहा जा रहा है कि ऋचा चड्ढा इसमें एक गिल्टी सीक्रेट के साथ बॉलीवुड सेक्स सिम्बॉल का किरदार निभाएंगी । इस वेब सीरिज की शूटिंग मार्च से शुरू हो जाएगी ।