इत्तेफाक के मेकर्स सोशल मीडिया पर लगातार 'नो स्पोइलर' के संदेश के साथ अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं, हमें लगता है कि उन्होंने जासूसी कहानी के सस्पेंस को लीक होने से बचाने के लिए एक सराहनीय कदम उठाया है । यह फ़िल्म जो, दुबई में आज रिलीज होने वाली थी, अब एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई है ताकि उनकी फ़िल्म का सस्पेंस बाहर न आ जाएं ।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फ़िल्म इत्तेफ़ाक, साल 1969 में आई क्लासिक फ़िल्म, इत्तेफ़ाक का रिमेक है । लेकिन मेकर्स ने इसकी कहानी में परिवर्तन कर दिया है क्योंकि इसका पुराना वर्जन सब जगह है और सभी को इसकी कहानी पता है । साल 2017 में आ रही इत्तेफ़ाक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा एक डबल मर्डर में हत्या के आरोपी हैं और अक्षय खन्ना इस केस की छानबीन करने वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे है । इस फ़िल्म के मेकर्स ने इस संस्पेंस ड्रामा फ़िल्म को एक अलग तरीके से प्रमोट करने का फ़ैसला किया, जहां उन्होंने न केवल एक व्यापक कैम्पेन को नजरअंदाज करने का चयन किया बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों से सस्पेंस न खोलने का अनुरोध भी किया ।

और अब संयुक्त अरब अमीरात यानी दुबई में फ़िल्म की रिलीज डेट को एक दिन के लिए स्थगित करना, इसी कैम्पेन का एक हिस्सा है । फ़िल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ''सामान्यतौर पर दुबई में बॉलीवुड फ़िल्में गुरुवार के दिन रिलीज होती है लेकिन यह एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है इसलिए मेकर्स इसके संस्पेंस को बाहर आने देना नहीं चाहते हैं, इसलिए दुबई में अब यह फ़िल्म शुक्रवार को ही रिलीज होगी ।''

शाहरुख खान और करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म इत्तेफ़ाक 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।