वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सारा अली खान अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 का प्रमोशन नहीं करेंगी । दरअसल, हाल ही में हुए ड्रग्स विवाद के बारें में पूछे जाने वाले सवालों के डर से सारा किसी भी प्रकार के मीडिया इंट्रेक्शन से बच रही हैं । इसलिए वह कुली नंबर 1 की मार्केटिंग और प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी ।

सारा अली खान नहीं करेंगी कुली नंबर 1 का प्रमोशन, ‘पापा’ सैफ़ अली खान ने दी चुप रहने की सलाह

25 दिसंबर को रिलीज होगी सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1

इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “यह सबसे अच्छा तरीका है । हर किसी को लगता है कि सारा को साथ में प्रेस कॉन्फ़्रेंस से बचना चाहिए । इतना ही नहीं नेपोटिज्म के सवालों से बचने के लिए डेविड धवन और वरुण भी सिर्फ़ चुनिंदा मीडिया के साथ ही मुखातिब होंगे ।”

यह भी पढ़ें : कुली नंबर 1, दुर्गावती और छलांग सहित ये 9 फ़िल्में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट होंगी रिलीज, जानें इन सभी फ़िल्मों की रिलीज डेट

आपको बता दें कि सारा के ड्र्ग्स विवाद से पापा सैफ़ अली खान नाराज है, इस प्रकार की सभी खबरें सरासर गलत थी । सैफ़ हमेशा अपनी बेटी सारा के साथ हैं । असल में इस मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखने का ये सैफ़ का ही आइडिया था ।