फिल्म 83 और अनपॉज्ड: नया सफर के बाद अभिनेता साकिब सलीम पुणे में क्रैकडाउन सीज़न 2 के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे । साकिब सलीम ने पहले दो शेड्यूल पिछले साल जैसलमेर में शूट किए थे । इस सीरीज के पहले सीजन में उनके किरदार को काफी सराहा गया था और अब वह इसे एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है । इस स्पाई थ्रिलर सीरीज में साकिब सलीम हाई-ऑक्टेन स्टंट करते नजर आएंगे ।

क्रैकडाउन  सीज़न 2 में हाई-ऑक्टेन स्टंट करते नजर आएंगे साकिब सलीम, शुरू की तीसरे शेड्यूल की शूटिंग

क्रैकडाउन सीज़न 2 में साकिब सलीम करेंगे एक्शन

वेब सीरीज क्रैकडाउन सीज़न 2 कुछ रॉ एजेंटों के जीवन को दर्शाता है, जिसमें वो एक साजिश को उजागर करने में जुटे हुए है, जिससे भारत की सुरक्षा को खतरा है ।

साकिब सलीम इस सीरीज के सीजन २ में रियाज पठान के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जिसके बारे उन्होंने कहा कि “क्रैकडाउन 2 का दूसरा शेड्यूल बहुत ही शानदार था । मुझे इस शो निभाया गया मेरा किरदार रियाज पठान बेहद पसंद है, उम्मीद है यह सीजन और भी धमाकेदार और बेहतर होगा। मैं बहुत उत्सुक हूँ कि दर्शक इसे देखेगे और अपना प्यार देगे ।”

अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित इस शो में इकबाल खान, वलूचा डिसूजा, श्रिया पिलगांवकर, अंकुर भाटिया और राजेश तैलंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

क्रैकडाउन 2 के अलावा, साकिब सलीम एक हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा और कुछ अन्य प्रोजेक्ट है जिसकी घोषणा अभी तक नहीं की गई है ।