देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हुई एस एस राजामौली की बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा आरआरआर की नई फ़ाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है । मेकर्स ने आज ऑफ़िशियल बयान जारी करते हुए जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर आरआरआर की नई रिलीज डेट 25 मार्च 2022 अनाउंस की है । आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

BREAKING: एस एस राजामौली की जूनियर एनटीआर, राम चरण स्टारर RRR की रिलीज डेट फ़ाइनल- 25 मार्च 2022

आरआरआर 25 मार्च को रिलीज होगी ।

आरआरआर की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए मेकर्स ने ट्वीट कर लिखा, “आरआरआर की रिलीज डेट फ़ाइनल हुई- 25 मार्च 2022 ।” बता दें कि आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है, इसलिए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिहाज से मेकर्स इसकी रिलीज के लिए एक सही दिन की तलाश में थे ।

आरआरआर की कहानी 1920 के वक्त की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है । हालांकि पहले ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बताए गए हैं, बाद में एक हादसा इन्हें दोस्त बना देता है । यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी । अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।