पूरे 20 साल बाद एक बार फ़िर संजय लीला भंसाली अपने पसंदीदा अभिनेता सलमान खान के साथ एक लव स्टोरी पर बेस्ड फ़िल्म बनाने जा रहे थे इंशाअल्लाह । भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली थी लेकिन फ़िर सलमान ने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया और ये फ़िल्म बंद हो गई । हालांकि इंशाअल्लाह के लिए भंसाली ने प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया था लेकिन अचानक सलमान का फ़िल्म करने से इंकार करने पर भंसाली ने इसे फ़िर कभी न बनाने का फ़ैसला किया और आलिया भट्ट के साथ गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी शुरू कर दी ।

आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली बनाएंगे इंशाअल्लाह, सलमान खान की जगह अब किसी नए अभिनेता की तलाश

संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट के साथ बनाएंगे इंशाअल्लाह

लेकिन इंशाअल्लाह भंसाली के दिमाग से नहीं निकली । भंसाली के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “यह एक खूबसूरत टाइमलैस प्रेम कहानी है । संजय अभी भी इस फ़िल्म को आलिया और किसी अन्य अभिनेता के साथ इसे बनाना चाहते हैं ।”

भंसाली की इंशाअल्लाह की कहानी के मुताबिक इसके हीरो की उम्र 50 से ज्यादा होनी चाहिए । और साथ ही एक बड़ा स्टार भी होना चाहिए । इसलिए इस श्रेणी में शाहरुख खान एक उम्दा पसंद हैं ।

“लेकिन शाहरुख और आलिया इससे पहले गौरी शिंदे की फ़िल्म डियर जिंदगी कर चुके हैं । इसलिए इसमें एक बड़ी उम्र के अभिनेता का छोटी उम्र की अभिनेत्री के साथ फ़ीलिंग्स शेयर करने वाला नयापन नहीं नजर आएगा । लेकिन कौन जाने, शायद शाहरुख भी हो सकते हैं । महत्वपूर्ण बात यह है कि इंशाअल्लाह को उसी तरह से बनाना है जिस तरह से भंसाली ने इसकी परिकल्पना की थी । और वह इसे करेंगे ।”