हीरामंडी द डायमंड बाजार ने 1 मई को रिलीज होने के बाद से पूरी दुनिया को अपनी तरफ खींच लिया है। रिलीज के सिर्फ एक हफ्ते में, ये 43 देशों में नेटफ्लिक्स की टॉप 10 टीवी (नॉन-इंग्लिश) लिस्ट पर तेजी से चढ़ गई और इसके साथ ही यह ग्लोबल लेवल पर सबसे ज्यादा देखी गई इंडियन सीरीज बनकर सामने आई। शो के लॉन्च के बाद से ही, यह सीरीज इंडिया टॉप 10 लिस्ट में नंबर 1 पर है। यह शो सिर्फ पॉपुलर नहीं है बल्कि यह कल्चर पर भी गहरा असर डाल रहा है। फैंस मल्लिका जान और फरदीन के डायलॉग्स, बिब्बोजान की दिलकश चाल, साथ ही 'सकल बन' और 'एक बार देख लीजिए' के दिल छू लेने वाले म्यूजिकल पेशकश और शानदार कॉस्ट्यूम्स को रीक्रिएट कर रहे हैं। हीरामंद: द डायमंड बाजार के सीजन 1 को फैंस द्वारा मिले खूब सारे प्यार ने उसे सफल बनाया है। ऐसे में नेटफ्लिक्स इंडिया ने खुशी जाहिर करते हुए इसके दूसरे सीज़न की भी घोषणा कर दी है।

हीरामंडी: द डायमंड बाजार की सक्सेस के बाद संजय लीला भंसाली ने अनाउंस किया सीजन 2

संजय लीला भंसाली लेकर आ रहे हैं हीरामंडी: द डायमंड बाजार सीजन 2

मुंबई के कार्टर रोड पर, 100 डांसर्स ने एक शानदार फ्लैश मॉब किया, जिसमें सब अनारकली और घुंघरू पहने थे।  उन्होंने सीरीज के गानों के मिश्रण पर नाच के साथ संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार का लाजवाब तरीके से जश्न मनाया। जब दर्शकों ने भी गाना शुरू किया, तब डांसर्स ने सीजन 2 के बारे में एक्साइटिंग न्यूज सुनाई, जिसे जानने के बाद सभी हैरान हो गए।

संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “हीरामंडी: द डायमंड बाजार के लिए मिले प्यार और सम्मान के खातिर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं । देखकर खुशी होती है कि दुनिया भर की ऑडियंस को शो पसंद आया और नेटफ्लिक्स जैसे बेहतरीन पार्टनर से मिला। मैं खुश हूं कि हम सीजन 2 के साथ लौट रहे हैं ।

नेटफ्लिक्स इंडिया के कंटेंट की वाइस प्रेसिडेंट मोनिका सहगल कहती हैं, “संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाजार में जादू से भरी कहानी को जिंदा कर दिया। दुनिया भर के दर्शकों को इस सीरीज़ से प्यार करते हुए और इसे अपनी सांस्कृतिक घटना बनाते हुए देखना मेरे लिए मोटिवेट करने वाला रहा है। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम सीज़न 2 के साथ वापस आ रहे हैं ।

शो के सीजन 1 ने फैंस को दीवाना बना दिया। जिसके बाद अब दूसरे सीज़न की घोषणा के साथ सभी के मन में सवाल आने वाले हैं कि क्या इतिहास दोबारा बनेगा ? हीरामंडी के हीरों के लिए और क्या आने वाला है? और इन्ही सवालों का जवाब देने के लिए हीरामंडी: द डायमंड बाजार बड़ी इंटेंसिटी और दमदार कहानी कहने के साथ वापस आने की तैयारी में है।