पिछले साल, सितंबर 2021 में, यह घोषणा की गई थी कि बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान फ़िल्म विस्फोट के साथ शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं । कूकी गुलाटी द्वार डायरेक्ट और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित विस्फोट में फ़रदीन खान के साथ  रितेश देशमुख भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।  और अब फ़रदीन खान की कमबैक फ़िल्म विस्फोट को लेकर प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि यह फ़िल्म थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी । e09edd2c-9a71-472c-b48b-34c33a75bce0

फरदीन खान की कमबैक फ़िल्म विस्फोट 

फ़रदीन और रितेश देशमुख की विस्फोट 2012 की वेनेजुएला की फिल्म, रॉक, पेपर, सीज़र का हिंदी रीमेक है । मिड-डे को दिए इंटरव्यू में, संजय गुप्ता ने कंफ़र्म किया कि विस्फोट बॉक्स ऑफिस की प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण 2023 में सीधे ओटीटी पर रिलीज़ होगी । 

विस्फोट में जहां रितेश पायलट की भूमिका में नज़र आएंगे जिसका बेटा फ़रदीन द्वारा किड़नेप कर लिया जाता है । इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में फरदीन ने खुलासा किया था कि वह फिल्म में डोंगरी के एक लड़के की भूमिका निभा रहे हैं । वास्तव में, फिल्म को साउथ मुंबई इलाके में शूट किया गया था । फरदीन और रितेश देशमुख के अलावा, विस्फोट में प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा, सीमा बापट और शीबा चड्ढा भी हैं । संजय गुप्ता के साथ-साथ भूषण कुमार ने भी इस फिल्म का समर्थन किया है ।

संजय गुप्ता ने मिड-डे को यह भी बताया कि वह हर्षवर्धन राणे और मीजान जाफरी अभिनीत अपने डायरेक्टोरियल वेंचर को भी सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे । यह पूछे जाने पर कि उनकी फिल्मों को थियेटर में न चलाने का कारण क्या है, उन्होंने कहा,  “हमें इन फिल्मों को थिएटर में ले जाने और बड़ी संख्या में कमाई करने का कोई भ्रम नहीं है । मुझे अच्छे से पता था कि [बॉलीवुड को महामारी से रिकवर होने में] कम से कम दो साल लगेंगे ।

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम अस्थायी रूप से द मिरांडा ब्रदर्स रखा गया था । यह गोवा में स्थित है और दो भाइयों की कहानी है । इस फिल्म में सहर बंबा भी हैं, जिनके संवाद मिलाप जावेरी ने लिखे हैं।

इतना ही नहीं संजय गुप्ता ने खुलासा किया कि उनका प्रोडक्शन हाउस तीन और फिल्मों के साथ आएगा, जो सभी डिजिटल रिलीज के लिए हैं । इन तीनों में से वह एक फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो एक ब्लैक कॉमेडी है । अन्य दो फिल्मों के लिए, एक चांदनी चौक में सेट है जबकि दूसरी एक कॉमेडी थ्रिलर है ।

संजय गुप्ता की आखिरी रिलीज़ मुंबई सागा थी, जिसमें जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी ने अभिनय किया था । यह फ़िल्म 19 मार्च, 2021 को रिलीज़ हुई थी ।