प्रशांत नील के निर्देशन में बनी केजीएफ फ़्रैंचाइजी की दूसरी किश्त केजीएफ चैप्टर 2 में फ़िल्म के लीड अभिनेता यश और संजय दत्त के बीच एक खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी । यश और संजय दत्त के बीच ये खतरनाक लड़ाई फ़िल्म के क्लाइमेक्स में दिखाई देगी । यश अभिनीत केजीएफ में संजय दत्त एक खूंखार विलेन के रूप में नजर आएंगे । यश और दत्त के बीच इस लड़ाई को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त एक्शन डायरेक्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है । इस दौरान दोनों शर्टलैस फ़ाइट करते हुए नजर आएंगे ।

KGF 2 में संजय दत्त और यश के बीच होगी सबसे खतरनाक फ़ाइट वो भी शर्टलैस

संजय दत्त और यश शर्टलैस होकर करेंगे खतरनाक फ़ाइट

जानकार सूत्र ने बताया कि, “यश और संजय दोनों शर्ट लैस फ़ाइट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । और इस दौरान दोनों एकदम माचो दिखे इसके लिए दोनों की पत्नियां भी उनके खाने का ध्यान रख रही है ।''

दत्त और यश दोनों ही शूटिंग से ब्रेक लेकर अपनी-अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिता रहे है । बीते साल यश बेटे के पिता बने थे और इस दौरान उन्होंने केजीएफ़ 2 की शूटिंग से ब्रेक लिया था ।

यह भी पढ़ें : मुन्नाभाई 3 से पहले संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी इस फ़िल्म में आएगी साथ नजर, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

और अब दोनों का शूटिंग पर वापस लौटने का समय आ गया है । दोनों के बीच की ये फ़ाइट साल के अंत में शूट होगी । इस बारें में जानकार सूत्र ने बताया कि, ''अभी इसमें समय है । इस दौरान दोनों को शेप में आने की जरूरत है ।'' संजय और यश के बीच ये खतरनाक फ़ाइट सीन दबंग 3, में सलमान और सोनू सूद के बीच हुई लड़ाई से कहीं ज्यादा खतरनाक, लंबी और खून-खराबे से भरी होगी ।