बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, जो बीते दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे थे, ने अब कैंसर को मात दे दी है । संजय दत्त ने खुद इस गुड न्यूज को फ़ैंस के साथ शेयर किया है । 61 वर्षीय संजय दत्त ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि अब वह कैंसर मुक्त हो गए हैं । संजय ने लोगों की दुआओं और प्रार्थनाओं के दिल से आभार जताया । संजय ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं । यकीनन ये खबर उनके चाहने वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी होगी ।

संजय दत्त ने कैंसर को हराया, लोगों की प्रार्थनाओं के लिए आभार जताते हुए कहा, ‘मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं’

संजय दत्त ने कैंसर को हराया

बीते दिनों संजय के कैंसर पीड़ित होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था । हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगा । ऐसे में अब जब संजय ने कैंसर को हरा दिया है तो उन्होंने इस खुशखबरी को लोगों के साथ शेयर किया । संजय ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल थे । लेकिन कहते हैं ना कि भगवान मुश्किल लड़ाइयां अपने शक्तिशाली सिपाहियों को ही देता है । और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं और उन्हें बेस्ट तोहफा देने में सक्षम हूं, जो कि स्वास्थ्य और अपने परिवार की देख-रेख है । यह सब आपके विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था । मैं अपने परिवार की तरफ आंतरिक रूप से आभारी हूं और उन फैंस के तरफ भी जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मजबूती का स्त्रोत बने । आप सभी के उस प्यार और आशीर्वाद का धन्यवाद, जो आपने मुझे दिये हैं । मैं खासकर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम, नर्स और कोकीलाबेन अस्पताल के मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने बीते हफ्ते में मेरा इतने अच्छे से ख्याल रखा । बहुत-बहुत आभार ।”

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही बताया था कि उनके जीवन में एक बाधा आ गई है । मगर वे इसको मात दे देंगे । वे जल्द ही इस कैंसर से जंग जीत लेंगे । संजय 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे । इसके 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग्स के कैंसर से जूझ रहे हैं ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार सड़क 2 में नजर आए संजय जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आएंगे ।