संदीप रेड्डी वांगा की मैग्नम ओपस निर्देशित, एनिमल की शूटिंग आज से मनाली की बर्फीली पहाड़ियों में शुरू हो गई है । फिल्म के लीडिंग एक्टर्स यानी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने हिमाचल प्रदेश में फिल्म की पहले शेड्यूल की शुरुआत कर दी है । इस फ़िल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने मनाली की बर्फीली पहाड़ियों में शुरू की संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल की शूटिंग

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने शुरू की एनिमल की शूटिंग

सुनने में आया है कि इस फ़िल्म में रश्मिका रणबीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । वहीं अनिल कपूर रणबीर के पिता के रूप में दिखाई देंगे । फ़िल्म की कहानी ऐसे उलझते रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी वजह से रणबीर का किरदार एनिमल की तरह व्हवहार करना शुरू करता है । बॉबी देओल इस फ़िल्म में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ।

Sandeep-Reddy-Vangas-directorial-starring-Ranbir-Kapoor-Rashmika-Mandanna-Anil-Kapoor-and-Bobby-Deol-goes-on-floors

कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्दारा निर्देशित एनिमल में रणबीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे । यह फिल्म दर्शकों के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं । यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी । एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है ।