पुष्पा के गाने ‘ऊ अंतावा’ गाने में सिजलिंग अदाएं दिखाकर हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुईं सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । हालांकि सामंथा अमेजॉन प्राइम की वेब सीरिज द फैमिली मैन सीजन 2 से अपना डिजीटल डेब्यू तो कर चुकी हैं और अब वह बॉलीवुड फ़िल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं । बॉलीवुड में आने के लिए काफ़ी दिनों से एक सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहीं सामंथा ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी पहली हिंदी फ़िल्म साइन की है ।

आयुष्मान खुराना के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ‘ऊ अंतावा’ फ़ेम सामंथा रुथ प्रभु ; साइन की ह्यूमर-सस्पेंस ड्रामा फ़िल्म

सामंथा रुथ प्रभु का बॉलीवुड डेब्यू

खबरों की मानें तो, दिनेश विजान प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म में सामंथा आयुष्मान के अपोजिट नजर आएंगी । पुष्पा के बाद से सामंथा को कई हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र्स मिले लेकिन उन्हें किसी भी स्क्रिप्ट ने इतना आकर्षित नहीं किया जितना दिनेश विजान प्रोडक्शन की फ़िल्म ने किया ।

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में ह्यूमर और ड्रामा के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा । फ़िल्म के लिए पेपरवर्क हो गया है और अब मेकर्स फ़िल्म की शूटिंग पर बातचीत कर रहे हैं । हालांकि इस फ़िल्म को डायरेक्ट कौन करेगा, इस पर फ़ैसला होना अभी बाकी है । मेकर्स इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।