साल में 4 से 5 फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार की जहां अपकमिंग फ़िल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं वहीं दूसरी ओर अभिनेता ने अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी कर ली है । फ़िल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपनी एयरफ़ोर्स बेस्ड फ़िल्म के लिए अक्षय कुमार को बतौर लीड एक्टर साइन किया है । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट हमें पता चली है कि, अक्षय कुमार की फ़िल्म, जिसका नाम फ़िलहाल के लिए स्काईफ़ोर्स रखा गया है, को रनवे 34 के लेखक संदीप केवलानी डायरेक्ट करेंगे ।

रनवे 34 के लेखक संदीप केवलानी की एविएशन-बेस्ड थ्रिलर फ़िल्म स्काईफ़ोर्स में अक्षय कुमार बनेंगे भारतीय वायु सेना अधिकारी ; 2024 में रिलीज करने की प्लानिंग

अक्षय कुमार की स्काईफ़ोर्स

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया कि, “संदीप लंबे समय से एयरफ़ोर्स बेस्ड फ़िल्म स्काईफ़ोर्स पर काम कर रहे हैं और वह हमेशा से चाहते थे कि उनकी ये फ़िल्म एक सुपरस्टार के साथ बनाई जाए । जब संदीप ने अपनी इस फ़िल्म को लेकर प्रोड्यूसर दिनेशा विजान से बात की तो उन्होंने इसके लिए तुरंत अक्षय को लेने का फ़ैसला किया । इस फ़िल्म में अक्षय एक भारतीय वायु सेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे ।”

बहुप्रतीक्षित एविएशन-आधारित थ्रिलर जनवरी के महीने में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगी । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया कि, “प्री-प्रोडक्शन का काम सितंबर तक शुरू हो जाएगा क्योंकि निर्माता जनवरी 2023 से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। यह अक्षय की अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी । सिर्फ अक्षय ही नहीं, यह अब तक का सबसे बड़ा मैडॉक प्रोडक्शन भी है ।”

स्काईफ़ोर्स की बाकी की कास्ट की बात करें तो, हमने सुना है कि मेकर्स जल्द ही इस फ़िल्म में अन्य बड़े कलाकार भी शामिल करने वाले हैं जिसका अनाउंसमेंट जल्द ही हो जाएगा । मेकर्स इस फ़िल्म को साल 2024 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।