अक्षय कुमार अपनी फ़िल्मों और एक्टिंग़ को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं । वहीं दूसरी ओर सामाजिक मुद्दे और चैरिटी करने में पीछे नहीं हटते अक्षय कुमार की भले ही कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल नहीं मचा पाई हों लेकिन इसका ये मलतब नहीं है कि वह फ़िल्में छोड़कर अन्य फ़िल्मी कलाकारों की तरह राजनीति ज्वाइन कर लेंगे । इस बात को खुद अक्षय कुमार ने क्लीयर कर दिया है कि वह पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने के मूड में जरा भी नहीं है ।

अभी तक 150 फ़िल्में बना चुके अक्षय कुमार इसलिए नहीं करेंगे पॉलिटिक्स ज्वॉइन

अक्षय कुमार नहीं आना चाहते राजनीति में

लंदन के पॉल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित हिंदुजा और बॉलीवुड के बुक लॉन्च पर अक्षय ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने के सवाल पर खुलकर बात की । जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वह राजनीति ज्वॉइन करेंगे ? इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, “मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं । एक अभिनेता के तौर पर मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं । मैंने 150 फिल्मों का निर्माण किया है, इनमें से मेरे दिल के सबसे करीब है रक्षा बंधन। मैं व्यावसायिक फिल्मों का निर्माण करता हूं, कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ । मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं ।” न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ।

अक्षय के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो इस साल अक्षय की अभी तक दो फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज । और अब अक्षय इस साल की अपनी तीसरी फ़िल्म, रक्षा बंधन की रिलीज की तैयारी में जुट चुके है । आनंद एल राय के निर्देशन में बनी रक्षा बंधन 11 अगस्त को राखी के त्यौहार पर रिलीज होगी । इसके अलावा अक्षय की आगामी फ़िल्में हैं - सेल्फ़ी, गोरखा और राम सेतू ।