हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेता में से एक सलमान खान बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक हैं । पिछले 35 सालों से कई हिट फ़िल्में दे चुके सलमान खान की फ़ैन फ़ोलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है । उनके फ़ैंस को भी सलमान की फ़िल्मों का इंतजार बेसब्री से रहता है । टाइगर 3 के बाद सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट चुके हैं । हाल ही में, यह पता चला था कि सलमान खान साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक फिल्म के लिए एआर मुरुगादॉस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं । और इस बारें में हमारे विश्वस्त सूत्रों ने पुष्टि की है कि यह सच है और साजिद नाडियाडवाला पिछले कुछ समय से सलमान खान के साथ सहयोग करने की कोशिश कर रहे हैं ।

फ़िल्ममेकर्स ने सलमान खान के सामने परोसा फ़िल्मों का बुफ़े ; एआर मुरुगादोस की एक्शन थ्रिलर के साथ कबीर खान की स्क्रिप्ट को कर सकते हैं लॉक

एआर मुरुगादोस के साथ एक्शन थ्रिलर फ़िल्म कर रहे है सलमान खान

“सलमान और साजिद पहले कभी ईद कभी दिवाली करने वाले थे, लेकिन वित्तीय बाधाओं के कारण फिल्म विफल हो गई क्योंकि दोनों पक्ष एक ही मुद्दे पर सहमत नहीं थे । उसके बाद, साजिद ने कबीर खान की एक फिल्म के साथ सलमान से संपर्क किया और कुछ हफ्ते बाद, एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म के साथ सलमान के पास गए । सलमान के सामने फ़िल्मों का बुफे परोसा गया और सुपरस्टार ने अपनी अगली फिल्म के लिए एआर मुरुगादॉस की स्क्रिप्ट को चुना है।” एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने तुरंत हमें बताया कि एआर मुरुगादोस को चुनने का मतलब यह नहीं है कि कबीर खान की फिल्म होल्ड पर चली गई है । “सलमान अभी भी कबीर खान को एआर मुरुगादॉस का अनुवर्ती मानते हैं, लेकिन यह करण जौहर के साथ द बुल के नतीजे पर निर्भर है। वह अब एक परिपक्व व्यक्ति है, और कोई भी मूर्खतापूर्ण निर्णय लेने को तैयार नहीं है जो उसके करियर में बाधा डाले । वह अपने द्वारा चुनी गई स्क्रिप्ट को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं । सूत्र ने गुप्त रूप से हमें बताया ।

अंदरुनी सूत्र के अनुसार, एआर मुरुगादोस की फिल्म एक बड़े पैमाने की एक्शन थ्रिलर है जिसे भारत और यूरोप में शूट किया जाएगा और साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही स्थानों पर काम करना शुरू कर दिया है । इस प्रोजेक्ट की जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी ।