टाइगर 3 में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके इमरान हाश्मी अब अदिवि सेष की स्पाई थ्रिलर फ़िल्म में नज़र आएंगे । गुडाचरी की सफलता के बाद अदिवि सेष इसके सीक्वल जी 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । और अब अदिवि सेष की इस फ़िल्म में एक नई एंट्री हुई है जो बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की है । इमरान हाशमी इस फ़िल्म में अदिवि सेष के साथ अहम रोल में नजर आने वाले हैं ।

अदिवि सेष की स्पाई थ्रिलर जी 2 में इमरान हाशमी की एंट्री कंफ़र्म ; “इमरान की मौजूदगी फ़िल्म में नया मोड़ लाएगी”

अदिवि सेष की जी 2 में इमरान हाशमी

जी 2 में इमरान की एंट्री पर खुशी जताते हुए अदिवि सेष ने कहा, “मैं बेहद खुश हूँ कि इमरान हासमी जी 2 का हिस्सा बने हैं,  निश्चितरूप से उनकी यह एंट्री फिल्म में एक नया मोड़  लेकर आएगी।”

इमरान हाश्मी  कहते हैं कि , “जी 2 के कलाकारों को जॉइन करना  वास्तव में रोमांचकारी है। स्क्रिप्ट आकर्षक है, और मैं इस जासूसी थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

दूसरी ओर, अभिषेक अग्रवाल कहते हैं कि, “जी 2 के लिए इमरान का इस फिल्म में शामिल होना बेहद ख़ुशी  की बात है । उनका दमदार किरदार निश्चितरूप से फिल्म में जान भर देगा। उनके इस जासूसी फ्रेंचाइजी फिल्म में शामिल होने से फिल्म और भी रोमांचकारी रूप लेगी ।”

फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनय कुमार सिरिगिनेडी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अदिवि सेष, इमरान हाश्मी , और बनिता संधू नज़र आएँगी।