बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना बीत चुका है । लेकिन सुशांत का सुसाइड मामला अभी तक गरमा रहा है । बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक दिन अचानक अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया । सुशांत के फ़ैंस इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है इसलिए सोशल मीडिया पर लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है । सुशांत की आत्महत्या ने फ़िल्म इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े कर दिए । सुशांत की आत्महत्या अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल भी छोड़ गई । इन्हीं असुलझे सवालों को सुलझाने में मुंबई पुलिस जुटी हुई है ।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही मुंबई पुलिस सलमान खान से नहीं करेगी कोई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का सलमान खान से कोई संबंध नहीं

मुंबई पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए अब तक सुशांत से जुड़े 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है । इसमें उनकी फ़ैमिली, फ़्रेंड्स और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हैं । रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, अंकिता लोखंडे, महेश शेट्टी जैसे लोगों से पूछताछ के बाद कहा जा रहा था कि, सुशांत सुसाइड मामले में सलमान खान से भी पूछताछ की जाएगी । इसके लिए मुंबई पुलिस सलमान खान को समन भेज सकती है । लेकिन हम बता दें कि ये महज अफ़वाह थी । डीसीपी ने ऐसी तमाम खबरों का खंडन किया है । सलमान से सुशांत सुसाइड मामले में कोई पूछताछ नहीं की जाएगी ।

बिहार कोर्ट ने सुशांत आत्‍महत्‍या मामले को खारिज किया

आप्पको बता दें कि सुशांत के आत्महत्या मामले में फिल्म इंडस्ट्री कुछ बड़े लोगों के खिलाफ बिहार कोर्ट में केस दर्ज कराया गया था । लेकिन बिहार की सीजेएम कोर्ट ने सुशांत आत्‍महत्‍या मामले में दर्ज दो अलग-अलग परिवाद को खारिज कर दिया । कोर्ट ने इस विषय को अपने क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया है । सीजेएम कोर्ट के फैसले से फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कपूर, दिनेश विजयन, अभिनेता सलमान खान, रिया चक्रवर्ती व कृति सनन को राहत मिली ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान, करण जौहर समेत सभी 8 फ़िल्ममेकर्स को मिली राहत, बिहार कोर्ट ने केस लेने से किया इंकार

हाल ही में पुलिस ने सुशांत सुसाइड मामले में बॉलिवुड की टॉप टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की । बता दें कि रेशमा शेट्टी सलमान की मैनेजर रह चुकी हैं । पुलिस ने रेशमा से पांच घंटे पूछताछ की । रेशमा शेट्टी का बयान पुलिस के लिए बहुत मायने रखता है, क्‍योंकि वह सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, संजय दत्त और आलिया भट्ट जैसे सितारों की मैनेजर रह चुकी हैं और उनसे एंडोर्समेंट डील करवाती हैं ।