जहां कुछ कलाकार चाहते हैं कि कुछ फ़िल्मों का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए, वहीं अभिनेता सलमान खान, जिन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि उनकी फ़िल्मों का फ़िर से बनाया जाए और यहां तक की उनके किरदार को किसी और अभिनेता द्दारा निभाए जाए, इसमें भी उन्हें कोई आपत्ती नहीं है । 90 के दशक की कॉमेडी फ़िल्म जुड़वा, जिसका सीक्वल अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगा, के नए वर्जन के साथ ही सलमान खान ने अपनी दो फ़िल्में-लव और सूर्यवंशी के रीमेक को देखने की भी इच्छा जताई ।

सलमान खान अभिनीत फ़िल्म लव में उनके अपोजिट फ़िर मिलेंगे फ़िल्म की निर्देशक रेवती नजर आईं थी । जैसा कि फ़िल्म के नाम से पता चलता है, इस रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म में दो प्रेमी तमाम मुश्किलों के बाद एक दूसरे से मिलते हैं । हाल ही में सलमान खान ने कहा कि, यदि आज के समय में उनकी फ़िल्म लव फ़िर से बनाई जाए तो वह इस फ़िल्म में वरुण धवन को अच्छा काम करते हुए देख सकते हैं । दिलचस्प बात ये है कि वरुण धवन सलमान की फ़िल्म जुड़वा के सीक्वल में उन्हीं के रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

और वो दूसरी फ़िल्म जिसके बारें में सलमान खान ने बताया वो थी, सूर्यवंशी, इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट अमृता सिंह [सैफ अली खान की पूर्व पत्नी] नजर आईं थी । हालांकि यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से पिट गई थी, लेकिन सलमान खान को लगता है कि उनकी ये फ़िल्म आज के समय में काफ़ी अच्छा काम कर जाएगी । बस थोड़ा सा इसकी कहानी में सुधार कर दें तो, यह फ़िल्म काफ़ी आगे निकल जाएगी ।

इस साल रिलीज हुई सलमना खान की फ़िल्म ट्यूबलाइट बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई । अब यदि उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारें में बात करें तो, खबर है कि वह रेस 3 की तैयारी में जुटे हुए है । इसके अलावा वह दबंग की अगली किश्त को भी जल्द ही शुरू करेंगे ।