टेलीविजन की दुनिया का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस 14 इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है । खबरों की मानें तो कोरोना वायरस के कारण फ़ैंस को बिग बॉस 14 के लिए थोड़ा इंतजार जरूर करना पड़ सकता है लेकिन ये प्रसारित जरूर होगा । मेकर्स ने बिग बॉस 14 के लिए तैयारी शुरू कर दी है । इसमें एक बार फ़िर हमेशा की तरह सलमान खान अपनी दमदार होस्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । खबरों की मानें तो सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं ।

सलमान खान जल्द ही करेंगे बिग बॉस 14 का ऐलान, पनवेल फ़ॉर्महाउस पर शूट करेंगे प्रोमो वीडियो ?

सलमान खान ने जल्द करेंगे प्रोमो शूट

अनलॉक 1 लागू होते ही मनोरंजन जगत का काम धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है । ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान के साथ मिलकर इसके नए सीजन की तैयारी भी शुरू कर दी है । कहा जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में मौजूद सलमान यहीं से बिग बॉस 14 की घोषणा करेंगे । इस मामले में उनकी क्रिएटिव टीम से बात चल रही है । सलमान बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो पनवेल फ़ॉर्महाउस में ही शूट करेंगे और इसे जून में ही अनाउंस करने की तैयारी की जा रही है ।

अब क्योंकि अभी भी कोराना संकटकाल का दौर जारी है ऐसे में सलमान ने मेकर्स से इस सीजन में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है । माना जा रहा है कि बिग बॉस-14 की थीम में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान, ह्यूमर से भरपूर होगा दोनों का ट्रैक

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे जबकि असीम रियाज फ़र्स्ट रनर अप बने थे । बिग बॉस कई मायनों में सबसे सफ़ल सीजन में से एक रहा है ।