तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में जिस शख्स को सलमान खान सबसे ज्यादा प्यार करते हैं वो है तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी । सलमान खान अभिनेता चिरंजीवी के इतने करीब हैं कि जब भी वह हैदराबाद जाते हैं वह चिरंजीवी और उनके परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं । सलमान का ये प्यार न केवल चिरंजीवी के लिए है बल्कि उनके बेटे रामचरण के लिए भी है ।

सलमान खान अपने स्टारडम के साथ करेंगे चिरंजीवी और राम चरण की फ़िल्म आचार्य को प्रमोट, 1 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार

सलमान खान का चिरंजीवी के लिए प्यार

जब राम चरण ने जंज़ीर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, तब मुंबई में शूटिंग के दौरान राम चरण के लिए सलमान के घर से हर रोज उनके लिए खाना पहुंचता था ।

और अब जब राम चरण और चिरंजीवी एक साथ एक फ़िल्म आचार्य में साथ नजर आने वाले हैं ऐसे में सलमान ने इस फ़िल्म का प्रमोशन करने का फ़ैसला किया है । 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली आचार्य में पहली बार राम चरण और चिरंजीवी साथ नजर आएंगे इसलिए फ़ैंस के साथ-साथ सलमान के लिए यह फ़िल्म बहुत स्पेशल है । इसलिए सलमान अपने स्टारडम को पिता-पुत्र की बड़े बजट की फ़िल्म आचार्य को प्रमोट करने में इस्तेमाल करेंगे ।

हालांकि सलमान इस फ़िल्म को कब और कैसे प्रमोट करेंगे, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है । लेकिन करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “चिरंजीवी सर के लिए, सलमान भाई कुछ भी करेंगे ।”