2022 की शुरुआत में टी-सीरीज़ द्वारा रिलीज़ किए गए ट्रैक का एक रोस्टर देखा गया है, जिसने हर जगह संगीत प्रेमियों के बीच संगीत के सही तारों को छेड़ा हैं। टी सीरीज और सलमान खान फिल्म्स एक रूहानी सॉन्ग लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘मैं चला’ और जिसे  गुरु रंधावा और यूलिया वंतुर ने अपनी आवाज दी है । बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और प्रज्ञा जैसवाल स्टारर इस म्यूजिक वीडियो को शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है। यह गाना संगीत प्रेमियों और सलमान खान के फैंस को एंटरटेन करने का वादा करता है। भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत किए गए लव सोंग्स लोगों के दिलों में अलग जगह बना लेती हैं इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा और कंपोज्ड किया गया है ।

भूषण कुमार की टी सीरीज और सलमान खान फिल्म्स लेकर आ रहे हैं गुरु रंधावा और यूलिया वंतुर की आवाज में दिल को छू लेने वाला गाना ‘मैं चला’

गुरु रंधावा और यूलिया वंतुर ने गाया ‘मैं चला’

गुरु रंधावा का कहना है कि,“मुझे बेहद खुशी है कि मैंने ये गाना यूलिया वंतुर के साथ किया है जो न सिर्फ एक अच्छी कलाकार हैं बल्कि एक अच्छी इंसान भी हैं। उनकी आवाज बहुत अलग है जो गाने को एक अलग स्तर पर ले कर जाति है। यह ट्रैक बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर आया है और मुझे पूरा विश्वास है कि लोग इस गाने को जरूर पसंद करेंगे ।”

यूलिया वंतुर का मानना है कि,“‘मैं चला’ बहुत ही सोलफुल सॉन्ग जिसे बहुत ही प्यार से लिखा गया है। हमने बहुत ही दिल से इस गाने पर काम किया है, उम्मीद है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जाए। मैं आभारी हूं। मैं गुरु की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस गाने में अपना विश्वास दिखाया और अपनी आवाज दी। गुरु बहुत ही शानदार कलाकार हैं, मैं एक सिंगर के रूप में उनकी बहुत सराहना करती हूं। मुझे पूरा भरोसा है मैं चला सभी को पसंद आएगा ।”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित मैं चला में सलमान खान और प्रज्ञा जैसवाल नज़र आयेंगे, इसे गुरु रंधावा और यूलिया वंतुर द्वारा स्वरबद्ध किया गया है। शबीर अहमद द्वारा रचित और लिखित इस गाने को शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है। यह गाना 22 जनवरी 2022 को टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर उपलब्ध होगा ।