सभी कानूनी पचड़े से बाहर निकलने के बाद सलमान खान ने अपने अधूरे कामों पर फ़ोकस करना शुरू कर दिया है । इन दिनों सलमान खान रेस 3, की शूटिंग खत्म करने में जुटे हुए है । क्योंकि रेस 3, को रिलीज होने में अब बस कुछ ही महीने बाकी है, ऐसे में फ़िल्म के अधूरे पड़े सीन को शूट करने की तैयारी जोरों पर शुरु हो गई है । हाल ही में सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज अपनी रेस 3, की टीम के साथ फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर रवाना हुए । कश्मीर के सोनमर्ग में सलमान इस गाने की शूटिंग कर रहे है ।

रेस 3 के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान खान ने वहां की मुख्यमंत्री से की मुलाकात

विदेश नहीं जा सकते इसलिए सलमान कश्मीर के सोनमर्ग में कर रहे हैं शूटिंग

पहले हमने आपको बताया था कि, रेस 3, की टीम ने सलमान की कानूनी मुश्किल को देखते हुए अपने साउथ अफ़्रीका के शूटिंग लोकेशन को लेह लद्दाख में बदला । क्योंकि सलमान काले हिरण शिकार मामले में 5, साल की सजा के बदले अभी जमानत पर रिहा है इसलिए वह विदेश नहीं जा सकते । और अब हमने सुना है कि, रेस 3, की टीम ने अपनी फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर की ओर रुख किया है ।

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मिले सलमान

सलमान ने यहां जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के साथ उनके निवास स्थान पर मिलने का फ़ैसला किया । यदि खबरों की मानें तो, सलमान और मुख्यमंत्री की मुलाकात एक घंटे तक चली जिसके बाद सुपरस्टार सोनमर्ग में शूटिंग के लिए रवाना हो गए । अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत मनमर्जियां के, यहां शूटिंग करने को लेकर विवाद में फ़ंसने के बाद सलमान और उनकी टीम ने यहां शूटिंग करने के लिए सभी आवश्यक अनुमतियां प्राप्त कर ली है । हालिया खबरों में कहा जा रहा है कि, रेस 3 की टीम ने शूटिंग के लिए सोनमर्ग पर्यटन और वन्यजीव विभाग से सभी आवश्यक अनुमोदन प्राप्त कर लिए है ।

यह भी पढ़ें : जिसने बजरंगी भाईजान को कराया हिट, अब रेस 3 के लिए वहीं लौटेंगे सलमान खान

संयोग से, सलमान तीन साल पहले इस खूबसूरत जगह पर बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए भी गए थे । बता दें कि इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर में ही शूट किया गता था । सलमान ने पहलगाम में इस कारण खूबसूरत समय बिताया । और अब सलमान, सोनमर्ग में रेस 3, की शूटिंग करेंगे । अब जब वह सोनमर्ग गए हैं, तो ऐसा कहा जा रहा है कि शेफ़, जो सलमान के साथ बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान भी उनके साथ मौजूद थे, इस बार भी उनके साथ सोनमर्ग की शूटिंग के लिए साथ रहेंगे और लजीज व्यंजन बनाकर सभी को खिलाएंगे । ऐसा लगता है कि सलमान को शेफ़ और उनके स्टाफ़,का आतिथ्य सत्कार काफ़ी भाया है तभी तो अब सोनमर्ग में भी उन्हें साथ ले लिया है ।