बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा के दादा व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम शर्मा का मंगलवार देर रात दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया । 94 साल की उम्र में दिल्ली के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली । मनाली में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में भर्ती किया गया था । इसके बाद उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती देख उन्हें दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया था । सुखराम शर्मा के निधन से राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत तक में शोक की लहर । इस बीच सलमान खान ने भी उनके निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है ।

Salman-Khan-to-kick-off-90-day-schedule-for-Kabhi-Eid-Kabhi-Diwali-in-Karjat-

सलमान खान ने दी आयुष शर्मा के दादा को श्रद्धांजलि

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयुष के दादा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आयुष के दादा श्री सुखराम जी के निधन पर उनके पूरे परिवार को मेरी भावपूर्ण संवेदना ।” इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने #RIP लिखा और हाथ जोड़ने का इमोजी शेयर किया है । सलमान के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स भी सुखराम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

इससे पहले आयुष शर्मा ने भी अपने दादा को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था । उन्होंने लिखा था, “बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा को विदाई दे रहा हूं । भले ही आप चले गए हैं, लेकिन फिर भी मैं जानता हूं कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मेरा ध्यान रखेंगे, मुझे राह दिखाएंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, जैसे आप हमेशा देते थे । आपकी आत्मा को शांति मिले, दादा जी हम आपको बहुत याद करेंगे ।”

बता दें कि सुखराम 1993 से 1996 तक केंद्रीय संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) थे। वह हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य थे । सुखराम ने पांच बार विधानसभा चुनाव और तीन बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी ।