सलमान खान अपनी फ़िल्मों को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं इसी के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं । बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपना एक अपार्टमेंट किराए पर दिया है और जिसका हर महीने का किराया 95 हजार रुपए है । बता दें कि सलमान खान खुद बांद्रा वेस्ट में गैलेक्सी अपार्टमेंट, जो बांद्रा बैंडस्टैंड के पास में स्थित है, में अपने परिवार के साथ रहते हैं ।

सलमान खान ने 95 हजार रु प्रति महीने के किराए पर दिया अपना लग्जरी अपार्टमेंट ; करोड़ों की प्रोपर्टी के मालिक सलमान रियल लाइफ में रहते हैं 1BHK घर में, बताई इसकी वजह

सलमान खान ने किराए पर दिया घर

सलमान ने अपने जिस लग्जरी अपार्टमेंट को किराए पर दिया है वह बांद्रा वेस्ट में शिव स्थान हाइट्स के 14वें फ्लोर पर है । खबरों की मानें तो, सलमान के अपार्टमेंट के लिए एग्रीमेंट 6 दिसंबर को रजिस्टर्ड किया गया था । जिसका टेन्योर 33 महीने का है। किराएदार ने 758 स्क्वेयर फीट की इस प्रॉपर्टी के लिए 2.85 लाख रूपए डिपॉजिट किए हैं । मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के इस फ्लैट का एग्रीमेंट 6 दिसंबर को ही हुआ है । इसमें यह भी बताया गया है कि सलमान के फ्लैट का यह एग्रीमेंट 33 महीने के लिए हुआ है ।

बता दें कि मुंबई में सलमान के पास कई सारी प्रॉपर्टीज हैं । उन्होंने बांद्रा में ही अपने एक ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट को 8.25 लाख रुपये में किराय पर दिया है । यह ड्यूप्लेक्स मकबा हाइट्स पर 17वें और 18वें फ्लोर पर है । इस बिल्डिंग के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं । इसके अलावा सलमान खान के पास शहर से बाहर पनवेल में एक काफी बड़ा फार्म हाउस भी है। भले ही सलमान के पास इतनी प्रॉपर्टी है लेकिन वह खुद एक रूम के घर में रहते हैं।

रियल लाइफ में क्यों रहते हैं 1BHK घर में

अंतिम के प्रमोशन के दौरान शो में कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा था कि “रियल लाइफ में आप 1BHK घर में रहते हैं । क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्च नहीं करते ।” इसके जवाब में सलमान ने कहा था कि, “कभी-कभी केवल उन्हीं चीजों पर खर्च होता है, जिस पर आप करना चाहते हो, लेकिन आजकल बहुत कम हो गया है ।” सलमान ने बताया था कि उन्हें ज्यादा खर्च करना पसंद नहीं है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान की आगामी फ़िल्में हैं- टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली और किक 2 । इसके अलावा सलमान शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में भी स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।