एक्शन पैक्ड इमेज को आगे बढ़ाते हुए जॉन अब्राहम अपनी अगली एक्शन शैली की फ़िल्म अटैक को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं । हाल ही में फ़िल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसमें जॉन का सुपर-सोल्जर अवतार देखने को मिला साथ फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को भी बढ़ा दि्या । इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम का वन-मैन आर्मी रोल, जो एक घातक हमले से लोगों की जान बचाता है । इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, रत्ना पाठक शाह और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को "सभी एक्शन फिल्मों की माँ" कहा जा रहा है । साथ ही मेकर्स इसे सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्मों की फ़्रैंचाइजी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

एक्शन पैक्ड ड्रामा अटैक में जॉन अब्राहम का सुपर-सोल्जर किरदार इस हॉलीवुड कैरेक्टर से इंस्पायर ; ये है जॉन के सुपर ह्यूमन किरदार की पूरी डिटेल

जॉन अब्राहम बने सुपर सोल्जर

बता दें कि अटैक में जॉन सुपर ह्यूमन बने हैं । इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “जहां जॉन ने अब तक कई एक्शन पैक्ड भूमिकाएं की हैं वहीं ऐसा पहली बार होगा जब जॉन तकनीक से युक्त किरदार निभाएंगे । अटैक में जॉन संसद में होने वाले हमले से लोगों की जान बचाने की कोशिश करते हैं । और इस कोशिश में जॉन बुरी तरह जख्मी हो जाते हैं और उनकी रीढ़ की हड्डी टूट जाती है । टीजर को यदि ध्यान से देखें तो, पता चलेगा कि जॉन नई तकनीक से युक्त मशीनों से खुद को एक बार फ़िर से खड़ा करते हैं ।”

“अटैक का यह सीन काफी हद तक हॉलीवुड फ्रेंचाइजी यूनिवर्सल सोल्जर जैसा है ; जिसमें एक विशेष टास्क फोर्स के सदस्य को नवीनतम बायोटैक्नोलॉजी के साथ खड़ा किया जाता है जो उसकी शारीरिक क्षमताओं को बढ़ाया जाता है । मशीनों के द्दारा बेसिकली जॉन के किरदार का एक तरह से पुनर्जन्म होता है जिसके पास सुपर-सोल्जर की सुपर पावर्स आ जाती हैं । और ये एक ऐसा सुपर पावर वाला सोल्जर बन जाता है जो किसी भी तरह के हमले के लिए तैयार रहता है । टीजर में इसकी एक हल्की सी झलक भी देखने को मिलती है ।”

इस फ़िल्म में न केवल जॉन ने एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है । कोरोना महामारी के चलते कई बार पोस्टपोन हुई अटैक फ़ाइनली अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी । डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट), और अजय कपूर प्रोडक्शंस की अटैक एक एक्शन एंटरटेनर है । लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित एजेए एंटरटेनमेंट फिल्म, 28 जनवरी 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।