महामारी बने कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में, एक बार फ़िर सलमान खान मसीहा बनकर सामने आए हैं । सलमान खान ने फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) यानि फिल्म फेडरेशन से जुड़े उन 25000 दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक रुप से मदद करने का फैसला किया है जो इस लॉकडाउन में आर्थिक रूप से पीड़ित नजर आ रहे हैं । सलमान खान फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि अपनी चैरिटी के लिए भी खास तौर पर जाने जाते हैं । इसलिए तो उन्हें बॉलीवुड का ‘सुल्तान’ कहा जाता है ।

सलमान खान ने अपनी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्रू मेंबर्स के अकाउंट में ट्रांसफ़र किया पैसा

सलमान खान का शुक्रिया अदा किया

सूत्रों की मानें तो अब सलमान ने पहले ही उन क्रू मेबर्स के अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र कर दिया है जो उनकी आगामी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई के लिए 26 मार्च से 2 अप्रैल तक काम करने वाले थे । राधे फ़िल्म से जुडे एक मेकअप आर्टिस्ट ने इस बात की जानकारी दी और इस मुश्किल घड़ी में सहयोग करने के लिए तहे दिल से सलमान का शुक्रिया अदा किया ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान करेंगे फ़िल्म फेडरेशन से जुड़े 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद, प्राउड ‘पापा’ सलीम खान ने कहा,‘हमारा पैसा किसी के काम आना चाहिए…”

राधे की बात करें तो, इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान कॉप अवतार में नजर आएंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अब क्योंकि ये फ़िल्म इसी साल ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी इसलिए सलमान ने फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर घर से ही काम शुरू कर दिया है ।