जब से लॉकडाउन लगा है तब से सलमान खान मुंबई से सटे अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ नेचर के करीब रह रहे हैं । जबकि सलमान खान के माता-पिता सलमा खान और सलीम खान मुंबई में हैं । इसलिए सलमान खान अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रहे हैं इसलिए उन्होंने पनवेल से मुंबई, अपने घर (बांद्रा गैलेक्सी अपार्टमेंट) आने का फ़ैसला किया ।

सलमान खान प्रशासन से मंजूरी लेकर पूरे 60 दिन बाद अपने माता-पिता से मिलने मुंबई पहुंचे

सलमान खान ने प्रशासन से मंजूरी ली

खबरों की मानें तो, प्रशासन से मंजूरी लेकर और सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए, सलमान पनवेल फ़ॉर्महाउस में 60 दिन गुजारने के बाद अब अपने माता-पिता से मिलने के लिए कल, 19 मई को कुछ समय के लिए मुंबई आए थे । सलमान ने यहां कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए चल रहे राहत कार्यों का भी जायजा लिया जिसकी देखरेख उनके पिता सलीम खान कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि सलमान बस कुछ घंटों के लिए ही मुंबई आए थे और उसके बाद रात होने से पहले वापस अपने फार्महाउस पर चले गए ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के मुंबई लौट आने की खबर सरासर गलत है, लॉकडाउन खत्म होने तक वह पनवेल फ़ॉर्महाउस में ही रहेंगे

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान लॉकडाउन पीरियड में भी अपनी आगामी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे है । फ़िल्म का बस कुछ ही दिन का शूट बाकी है । इस फ़िल्म में सलमान एक बार फ़िर एक अलग कॉप अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी नजर आएंगी । प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे में जैकलीन फ़र्नांडीज आइटम नंबर करते हुए नजर आएंगी ।