सलमान खान की आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है । फ़िल्म के प्रोड्यूसर से लेकर फ़ाइनल स्टार कास्ट को लेकर फ़िल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । जहां पहले कभी ईद कभी दिवाली को साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस किया जाने वाला था लेकिन अब इस फ़िल्म को सलमान खान अपने बैनर तले ही प्रोड्यूस करेंगे । वहीं इस फ़िल्म में सलमान के भाई के रूप में जहीर इकबाल और आयुष शर्मा ही नजर आएंगे ।

कभी ईद कभी दिवाली की तय रिलीज डेट को मिस नहीं करना चाहते सलमान खान ; तैयार किया 90 दिनों का लंबा मैराथन शूटिंग शेड्यूल

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली

और अब सलमान कभी ईद कभी दिवाली को मुंबई से सटे करजत में शूट करने की तैयारी कर रहे है । एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, सलमान करजत में लंबे मैराथन शेड्यूल के साथ कभी ईद कभी दिवाली को शूट करने वाले है । मेकर्स ने 90 दिनों का शेड्यूल तैयार किया है और शूटिंग पूरी होने तक फ़िल्म के सभी कलाकार वहीं रहेंगे । इसके बाद फ़िल्म के कुछ हिस्से विदेश में शूट होंगे । सलमान फ़िल्म की तय रिलीज डेट को किसी भी सूरत में मिस नहीं करना चाहते इसलिए वह इसकी शूटिंग के लिए कोई भी दिन मिस नहीं करेंगे ।

इसके अलावा, यह बताया गया कि अनल अरासु इस फ़िल्म के एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ करेंगे वहीं ब्रह्मास्त्र छायाकार वी मणिकंद भी एक्शन सीन्स डिजाइन करेंगे । चूंकि फिल्म एक क्रॉस-सांस्कृतिक प्रेम कहानी है, इसलिए इसमें उत्तर और दक्षिण के कई कलाकार नजर आएंगे । साउथ एक्टर वेंकटेश भी इस फ़िल्म में सलमान के पैरलल रोल निभाएंगे ।

कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।