प्रशांत नील द्दारा निर्देशित केजीएफ - चैप्टर 2 ने अपने रिकॉर्डब्रेकिंग बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन से सभी को हैरान कर दिया है । बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी कमाई से सुनामी लाने वाली केजीएफ - चैप्टर 2 ने रिकॉर्ड दिनों में 250 और 300 करोड़ रु कमाकर इतिहास रच दिया । यश स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 के हिंदी डब वर्जन ने अब तक कुल 329.40 करोड़ रु कमा लिए है ।

KGF – Chapter 2 and Jersey Box Office: केजीएफ - चैप्टर 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई सेकेंड वीक में भी जारी - अब तक कमाए कुल 329.40 करोड़ रु ; दर्शक जुटाने में फ़ेल हुई शाहिद कपूर की जर्सी

केजीएफ - चैप्टर 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई

केजीएफ़ 2 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । सेकेंड वीक में भी यह फ़िल्म थिएटर तक दर्शकों को लाने में कामयाब हो रही है । केजीएफ़ 2 के हिंदी डब वर्जन ने अपनी रिलीज के 12वें दिन 8.28 करोड़ रु की कमाई की । और इस तरह फ़िल्म का अब तक कुल कलेक्शन 329.40 करोड़ रु हो गया है ।

सेकेंड वीक में शुक्रवार को केजीएफ़ 2 ने 11.56 करोड़ रु, शनिवार को 18.25 करोड़ रु और रविवार को 22.68 करोड़ रु कमाए । दिलचस्प बात ये है कि, केजीएफ़ 2 के हिंदी डब वर्जन ने इतनी शानदार कमाई कर इतिहास रच दिया है ।

वहीं के्जीएफ़ 2 के ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भी 1000 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रहा है । वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फ़िल्म अब तक 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है ।

वहीं बीते शुक्रवार यानि 22 अप्रैल को रिलीज हुई शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई । गौतम तिन्ननुरी के डायरेक्‍शन में बनी साउथ फ़िल्म जर्सी का हिंदी रीमेक ने अपनी कमाई से निराश किया है । जर्सी की कमाई में पहले सोमवार को ओपनिंग डे के मुकाबले 57 पसरेंट की गिरावट दर्ज की गई है ।

आम तौर पर फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में किसी भी अच्‍छी फिल्‍म की कमाई में 30 फीसदी तक की गिरावट दर्ज की जाती है। लेकिन जिस तरह जर्सी रिलीज के चौथे दिन बिखरी है, इसकी कमाई 1.50-1.7 करोड़ तक आकर सिमट गई है । फ़िल्म ने अब तक कुल 16.45 करोड़ रु की कमाई की है । जहां जर्सी पहले ही केजीएफ़ 2 से मुकाबले में हार रही है, वहीं अब जर्सी को अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ़ की हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा ।