सलमान खान द्दारा होस्ट किया जाने वाला टीवी का सबसे विवादित लेकिन लोकप्रिय रिएल्टी शो, बिग बॉस का 15वां सीजन, बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है और इसी बीच मेकर्स ने दर्शकों को एक सरप्राइज देने का फ़ैसला किया है । बिग बॉस 15 में एक से बढ़कर एक टर्न्स और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं ऐसे में मेकर्स भी अपनी ओर से इस शो को एंटरटेनिंग बनाने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । और अब मेकर्स ने बिग बॉस 15 को 5 हफ़्ते और बढ़ाने का फ़ैसला किया है ।

सलमान खान के बिग बॉस 15 को मिलने वाला है 5 हफ्ते का एक्सटेंशन, अब जनवरी की जगह फ़रवरी में होगा ग्रैंड फ़िनाले

सलमान खान के बिग बॉस 15 को मिला एक्सटेंशन

खबरों में कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 को 5 हफ्ते का एक्सटेंशन मिल गया है । जहां पहले इस शो का फ़िनाले 16 जनवरी में होना था वहीं अब इसका फ़िनाले % हफ़ते बाद यानि फ़रवरी में होगा । खबरों की मानें तो, संभावना है कि फरवरी में 26 तारीख के आसपास शो का फिनाले होगा ।

शो को आगे बढ़ाने के साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री कराने जा रहे हैं । ये वाइल्ड कार्ड कोई और नहीं बल्की सीजन का ही एक्स कंटेस्टेंट होने वाला है । जो बिग बॉस हाउस में खूब धमाल मचा चुका है ।

बता दें कि, बीते हफ्ते ही 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे । इन कंटेस्टेंट्स में आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह और सुरभि चंदना शामिल थी । घर में कुछ ही दिन बिताने के बाद ये सभी चैलेंजर घर से बाहर भी आ चुके हैं ।