सलमान खान ने शूटिंग पर वापस लौट आए हैं । हाल ही में बिग बॉस के प्रीमियर एपि्सोड को शूट करने के बाद सलमान खान ने अपनी आगामी कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी शूटिंग को भी पूरा करने के लिए शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । सलमान खान और दिशा पाटनी ने लोनवला के पास आम्बी वैली में राधे की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । बता दें कि सलमान खान ने 6 महीने बाद शूटिंग पर वापस लौटे हैं ।

सलमान खान और दिशा पाटनी ने साढ़े 6 महीने बाद फ़िर से शुरू की राधे की शूटिंग, शूट किया रोमांटिक गाना

सलमान खान ने शुरू की शूटिंग

सलमान ने भी शूट पर वापस लौटने की जानकारी देते हुए अपनी एक तस्वीर को साझा किया । अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “साढ़े 6 महीने बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है ।” बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे ।

जैसा कि पहले बताया जा चुका है कि राधे के सलमान और दिशा अभिनीत एक गाने के साथ कुछ एक्शन सीन फ़िल्माना अभी बाकी है । ऐसे में अब सलमान और दिशा ने शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । यहां सलमान और दिशा के बीच गाना शूट होगा जिसके बाद एक्शन सीन फ़िल्माएं जाएंगे । लोनवाला के आम्बी वैली में दो दिन का शूट है इसके बाद सलमान 15 दिन के शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के लिए करजत के एनडी स्टूडियो में जाएंगे । इस 15 दिन के शूटिंग शेड्यूल के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा ।

सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करने के साथ-साथ सलमान और अन्य टीम कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त सावधानी भी बरती जाएगी । वे मुंबई के बाहरी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहाँ सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी । सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए रखते हुए, किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी ।

सेट पर एक डॉक्टर और एक विशेष टीम होगी जो जांच करेगी और सुनिश्चित करेगी कि स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है । परिवहन के सभी साधनों को सेनेटाइज करने के लिए सेट पर एक एयर बबल का निर्माण किया गया है । इस शेड्यूल के दौरान कुछ एक्शन दृश्यों और पैचवर्क के साथ कुछ शेष दृश्यों को पूरा किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान 2 अक्टूबर से फ़िर से शुरू कर रहे हैं राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी शूटिंग, कोरोना से बचने के लिए बनाया ये मास्टर प्लान

प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे ।