पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान डेंगू से पीड़ित हो गए थे । और अब खबर आ रही है कि सलमान अब डेंगू से उबर गए हैं । डेंगू से ठीक होने के बाद सलमान खान जल्द ही फिर से बिग बॉस 16 की शूटिंग शुरू करेंगे । इतना ही नहीं सलमान ने अपने शर्टलैस लुक से भी अपने ठीक होने की खबर अपने फ़ैंस को दे दी है । बता दें कि, पिछले सप्ताह उन्हें डेंगू हो गया था और इसलिए वह शो के वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए थे और सलमान की जगह शो की कमान संभालीं थी फ़िल्ममेकर करण जौहर ने । 

डेंगू से रिकवर हो रहे सलमान खान की बिग बॉस में वापसी ; कैटरीना कैफ़ के साथ शूट करेंगे वीकेंड का वार

सलमान खान शूट करेंगे बिग बॉस 16 की शूटिंग

सलमान खान की तबीयत में सुधार है हालांकि उन्हें थोड़ी कमजोरी जरूर है मगर वे तेजी से डेंगू से रिकवर हो रहे हैं । इसका सबूत हाल ही में मिला जब सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे । 

खबरों की माने तो, सलमान बृहस्पतिवार को वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग करेंगे । इस दौरान सलमान के साथ गेस्ट के रूप में कैटरीना कैफ़ भी नज़र आएंगी । दरअसल, कैटरीना बिग बॉस 16 में अपनी फ़िल्म फोन भूत को प्रमोट करने आ रही हैं और उनके साथ उनके को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आएंगे ।

सलमान का शर्टलैस लुक

भाई दूज के शुभ मौके पर सलमान ने अपने फैंस को दबंग स्टाइल में इंस्टा पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर कर बड़ा सरप्राइज दिया है । भाईदूज की बधाई देते हुए सलमान ने अपनी जो फ़ोटो शेयर की है उसमें वह वो शर्टलेस होकर अपने एब्स को फ़्लॉंट करते हुए नज़र आ रहे हैं । ब्लैक एंड व्हाइट फोटो आंखों में शेड्स सलमान के लुक को और आकर्षक बना रहे हैं ।

बता दें कि, सलमान को डेंगू होने की जानकारी मिलने के बाद बीएमसी टीम दवा का छिड़काव करने के लिए गैलेक्सी और उसके आस-पास के इलाकों में गई । जांच के दौरान टीम को गैलेक्सी अपार्टमेंट में दो जगह डेंगू का लार्वा मिला है । हालांकि जांच में सलमान के घर में लार्वा मिलने की कोई पुष्टि नहीं हुई है । फिलहाल एहतियात बरतते हुए फंगिंग आदि की गई है ।

सलमान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश समते कई अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे । इसके अलावा वह कैटरीना कैफ के साथ फ़िल्म टाइगर 3 में भी एक्शन पैक्ड रोल में नज़र आएंगे ।