भारत इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है । कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जहां पूरा देश एकजुट होकर काम कर रहा है वहीं एक बार फ़िर सलमान खान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं । और इस बार सलमान खान के साथ नेटफ़्लिक्स भी साथ आया है । कोरोना महामारी की मार झेल रहे बॉलीवुड के स्टंट आर्टिस्ट की मदद के लिए सलमान और नेटफ़्लिक्स एक साथ आए हैं ।

कोरोना महामारी की मार झेल रहे बॉलीवुड के स्टंट आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए सलमान खान और नेटफ़्लिक्स इंडिया

सलमान खान ने की स्टंट आर्टिस्ट की मदद

कोरोना महामारी की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री का काम रुक गया है ऐसे में बॉलीवुड के स्टंट आर्टिस्ट भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं । और अब इनकी मदद के लिए सलमान आगे आए हैं । इस बात की पुष्टि खुद एक्शन डायरेक्टर एजाब गुलाब ने एक अखबार से हुई बातचीत में की, उन्होंने बताया कि उनके एसोसिएशन को अभी तक किसी भी तरह की मदद नहीं मिली है । लेकिन अब सलमान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और उनके साथ नेटफ्लिक्स इंडिया भी मदद के लिए आगे आया है । वे सभी स्टंट आर्टिस्ट्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करेंगे जिससे अब उन्हें घर बैठे ही मदद मिलेगी ।

बता दे कि इससे पहले टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन भी स्टंट आर्टिस्ट की मदद के लिए आगे आए थे । पिछले लॉकडाउन में उन्होंने 350 फाइटर्स के अकाउंट में 5000 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे । जबकि टाइगर श्रॉफ ने 250 मेंबर्स की मदद के लिए राशन उपलब्ध करवाए थे ।

इसके अलावा सलमान ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि इंडस्ट्री के जितने भी दिहाड़ी मजदूर हैं उनके खाते में वो सीधे पैसे ट्रांसफर करेंगे ।