सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की शानदार जोड़ी एक बार फ़िर फ़िल्म टाइगर जिंदा है में रोमांस करती हुई नजर आएगी । हमने आपको पहले ही बताया था कि इन दिनों टाइगर जिंदा है फ़िल्म की शूटिंग, ऑस्ट्रिया में चल रही है । फ़िल्म की पूरी टीम और क्रू बहुत ही हिम्मत के साथ ऑस्ट्रिया में ऐसी जगह शूटिंग कर रहे हैं जहाँ का मौसम 20 डिग्री से भी कम हो जाता है । वैसे इस समय फ़िल्म की टीम टाइरोल के प्राकृतिक स्थलों में शूटिंग कर रहे हैं । अब हमने सुना है कि सलमान और कैटरीना का रोमांस ऑस्ट्रिया की बेहद खास ऐतिहासिक जगह पर अपने रोमांस को परवान चढ़ाएंगे ।

हाल में ही सलमान खान और कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में अपने पहले गाने 'दिल दियां गल्ला' की शूटिंग पूरी की है । सलमान-कैटरीना का ये लव सॉंग ऑस्ट्रिया की बेहद ऐतिहासिक और खूबसूरत जगह पर फ़िल्माया गया जिसे उपयुक्त रूप से 'गोल्डन रूफ' कहा जाता है, ये टाउन, हॉलीवुड प्रोडक्शन की जेम्स बॉंड फिल्मों का पसंदीदा स्थल है । आपको बता दें कि गोल्डन रूफ का शॉट फिल्म में सबसे बड़ा आकर्षण का केंद होगा । यहाँ पर फ़िल्म का जो गाना शूट हुआ है वो निश्चितरूप से यशराज फिल्म्स के रेपोटेशन और ना भूलने लायक सीनरी से मैच होगा । इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है ।

गौरतलब है कि गोल्डन रूफ, ऑस्ट्रिया की ऐसी बेहद ऐतिहासिक और खूबसूरत जगह है जिसकी अद्वितीय वास्तुकला को दुनिया में कहीं भी दोहराया नहीं गया है । इस जगह को गोल्डन रूफ़ इसलिए कहा जाता है क्योंकि इसके घरों पर लगे हुए पीतल और धातु पर जब सूरज की किरणें पड़ती हैं तो वह सोने के समान लगती हैं<<< मानो सोने की चादर से वहां के घर और शहर कवर हो गए हों ।

निर्देशक अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है इस साल क्रिसमस के दौरान 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।