शाहरुख खान की कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान की रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद यशराज फ़िल्म्स ने अपनी एक और एक्शन पैक्ड फ़िल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है । और ये फ़िल्म है सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त यानि टाइगर 3 । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हर बार की तरह इस बार भी सलमान अपने फ़ैंस को ईद पर अपनी फ़िल्म के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।

2023 में ईद पर आएगी सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 ; एक्शन पैक्ड टीजर के साथ अनाउंस की ये रिलीज डेट

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 आएगी ईद पर

सलमान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों अंतिम चरणों में है । और अब मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज डेट अनाउंस करके फ़ैंस के उत्साह को डबल कर दिया है । मेकर्स ने टाइगर 3 की रिलीज डेट के साथ-साथ फ़िल्म का टीजर भी शेयर किया है जिसमें सलमान और कैटरीना की झलक देखने को मिल रही है । टीजर में सलमान खान पूरे स्वैग और रौब में नजर आ रहे हैं । तो वहीं कटरीना कैफ भी एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं ।

फिल्म टाइगर 3 के टीजर में कैटरीना कुछ लोगों से चाकू से वार करना सीख रही हैं । सलमान अपने मुंह पर स्कार्फ ओढ़े आराम कर रहे हैं । इसके बाद कैटरीना, सलमान के पास जाती हैं और उन्हें उठाती हैं । सलमान अपने जबरदस्त स्टाइल में उठते हैं । कैटरीना उन्हें कहती हैं “अब तुम्हारी बारी है. तुम तैयार हो ?” इसपर सलमान कहते हैं कि “टाइगर हमेशा ही तैयार रहता है ।”

टाइगर 3, साल 2023 की ईद पर रिलीज होने वाली है । इस टीजर के कैप्शन में सलमान ने लिखा, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें । टाइगर 3, 2023 में आएगी । सबको वहां मौजूद रहना है । ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी । टाइगर 3 के साथ सेलिब्रेट कीजिए यशराज फिल्म्स के 50 साल ।”

बता दें कि इससे पहले सलमान की एक और फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज डेट अनाउंस हुई थी । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला वाला द्वारा निर्मित कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।