साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही सलमान खान स्टारर कभी ईद कभी दिवाली, जिसकी शूटिंग 15 मार्च से मुंबई में शुरू होने जा रही है, की रिलीज डेट बुक कर ली गई है । फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बन रही सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली के लिए साजिद नाडियाडवाला ने न तो ईद बुक की है और न ही दिवाली बल्कि ईयर एंड 2022 या कहें कि सलमान का बर्थडे वीकेंड लॉक किया है ।

न ईद न ही दीवाली, सलमान खान की फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए बुक हुआ सलमान का ही बर्थडे वीकेंड ; साजिद नाडियाडवाला ने 30 दिसंबर 2022 अनाउंस की रिलीज डेट

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली को मिली रिलीज डेट

कभी ईद कभी दिवाली इसी साल 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है । सलमान और पूजा हेगड़े की यह फ़िल्म न्यू ईयर के मौके पर रिलीज होगी । बता दें कि, इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट पहली बार पूजा हेगड़े नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म से वेंकटेश भी अपना बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं ।

कभी ईद कभी दिवाली की कहानी तीन भाईयों और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है । कभी ईद कभी दिवाली एक तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक बताई जा रही है जिसमें बड़ा भाई शादी से इसलिए इंकार करता है क्योंकि उसका मानना है कि उसके शादी करने से उसके ज्वाइंट घर में फ़ूट आ सकती है । जबकि उनके छोटे भाईयों को अपना-अपना प्यार मिल चुका है लेकिन वो तब तक शादी नहीं कर सकते जब तक की उनके बड़े भाई की शादी नहीं हो जाती । इसलिए वे अपने बड़े भाई के लिए लड़की ढूंढना शुरू करते हैं । सलमान के छोटे भाई के रूप में असीम रियाज और जहीर इकबाल भी नजर आएंगे । वहीं पूजा हेगड़े सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।

साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शन कंपनी, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के अंडर में इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है । कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगे, जानेमन और किक के बाद साजिद नाडियाडवाला और सलमान की साथ में यह 7वीं फ़िल्म है ।