मेगा स्टार प्रभास और इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक प्रशांत नील की सालार: पार्ट 1: सीज़फायर के दमदार ट्रेलर का इंतज़ार दर्शकों द्वारा तब से किया जा है, जब से होम्बले फिल्म्स ने फिल्म के टीज़र को ऑउट किया है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता को अगले स्तर पर लेकर जाते हुए फिल्म से कुछ और खास  दिखाने का वादा किया है, और इस सस्पेंस से ट्रेलर का उत्साह और भी बढ़ गया है।आज आखिरकार इंतजार का अंत हो गया है क्योंकि मेकर्स ने शाम 7:19 बजे एक दमदार, रोमांचकारी और एक्शन से भरे ट्रेलर को रिलीज किया है।तो कहने बनता है कि सालार की दुनिया में डूब जाओ और एन्जॉय करो ।

Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer: एक्शन और रोमांच का जबरदस्त डोज़ है प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की सालार: पार्ट 1: सीजफायर का ट्रेलर

एक्शन और रोमांच की जबरदस्त खुराक है सालार: पार्ट 1: सीजफायर का ट्रेलर

प्रभास के सालार के ट्रेलर का इंतज़ार तो सबको था, और आख़िरकार वो इंतज़ार खत्म हो गया है! इसमें रोमांच, एक्शन और गुस्से की एक बड़ी खुराक है। प्रशांत नील की इस अनोखी दुनिया की सैर कमाल की है, जिसमें एक्शन का पूरा तड़का है। ट्रेलर ने दिखा दिया है कि अपने एक्शन और मासनेस के अंदाज़ से प्रभास ने जबरदस्त वापस की है। ट्रेलर से लगता है कि सालार: पार्ट 1: सीजफायर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है, और दर्शकों को एक सॉलिड एंटरटेनमेंट का एक्सपीरियंस देगी।

फिल्म का ट्रेलर एक तरह के शानदार सिनेमाई अनुभव का प्रमाण है जो तब सामने आता है जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास एक साथ आते हैं। इसके अलावा, सालार: पार्ट 1: सीजफायर के साथ केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के अपने पहले सहयोग के लिए साथ आए हैं।

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।