रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल अपनी रिलीज़ से पहले ही शोर मचा चुकी है और अब रिलीज के बाद फ़िल्म को रिज़ल्ट मिलना भी शुरू हो गए हैं । संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया है ।

Animal Box Office: रणबीर कपूर की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई दहाड़ ; पहले दिन 63.8 करोड़ रु की कमाई कर बनी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म ; विक्की कौशल की सैम बहादुर ने कमाए 6.25 करोड़ रू

रणबीर कपूर की एनिमल का क्रेज़

एनिमल के लिए लोगों का क्रेज़ बहुत ज्यादा था और इसके संकेत फ़िल्म की एडवांस बुकिंग में देखने को मिल गए थे । और अब फ़िल्म के ओपनिंग कलेक्शन के साथ ही इसके सबूत भी सामने आ गए हैं । रणबीर की एनिमल ने अपनी रिलीज के पहले दिन 63.8 करोड़ रु की कमाई की । दिलचस्प बात ये है कि, एनिमल का ओपनिंग डे कलेक्शन शाहरुख खान की पठान और सनी देओल की गदर 2 से भी ज्यादा है । 63.80 करोड़ रू कमाकर एनिमल 2023 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है । इस सूची में सबसे आगे शाहरुख खान की जवान है जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन 75 करोड़ रू था ।

2023 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप- 5 फिल्में

जवान- 75 करोड़ रू

एनिमल - 63.80 करोड़ रू

पठान - 57 करोड़ रू

टाइगर 3 - 44.50 करोड़ रू

ग़दर 2 - 40.10 करोड़ रू

आदिपुरुष - 36 करोड़ रू

इसके अलावा एनिमल रणबीर कपूर की भी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनकर उभरी है ।

रणबीर कपूर की अब तक की टॉप 5 ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में:

एनिमल - 63.80 करोड़ रू

ब्रह्मास्त्रपार्ट- वन  -  36 करोड़ रू

संजू- 34.75 करोड़ रू

बेशरम - 21.56 करोड़ रू

ये जवानी है दीवानी - 19.45 करोड़ रू

एनिमल को लेकर लोगों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । इसलिए ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जाता रहे हैं कि, यह फ़िल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक बनकर उभरेगी ।

वहीं एनिमल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्की कौशल की सैम बहादुर भी अपने लिए दर्शक जुटाने में पीछे नहीं रही । हालाँकि एनिमल के मुक़ाबले फ़िल्म को बहुत कम ओपनिंग मिली लेकिन फिर भी यह फ़िल्म कड़े मुक़ाबले का डटकर सामना कर रही है । मेघना गुलजार की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक फ़िल्म सैम बहादुर ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 6.25 करोड़ रू की कमाई की ।