केजीएफ़ निर्माता-निर्देशक होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील की एक्शन पैक्ड फ़िल्म सलार: पार्ट 1 सीजफायर थिएटर में अच्छा परफॉर्म कर रही है । शाहरुख खान की डंकी से बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला करने के बावजूद सलार: पार्ट 1 सीजफायर ने न केवल साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की सलार: पार्ट 1 सीजफायर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आँकड़ा पार कर चुकी है ।

Salaar (Hindi) Box Office: डंकी से बॉक्स ऑफिस मुक़ाबले के बावजूद प्रभास की सलार: पार्ट 1 सीजफायर के हिंदी वर्जन ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री

सलार: पार्ट 1 सीजफायर ने पार किया 100 करोड़ का आँकड़ा  

सलार: पार्ट 1 सीजफायर का हिंदी वर्जन अपनी रिलीज के 8वें दिन कुल 100 करोड़ रू का आकंडा पार करते हुए अब तक कुल 101.45 करोड़ रू की कमाई कर चुका है । प्रभास की फिल्म, शाहरुख खान की फिल्म डंकी के एक दिन बाद रिलीज हुई. इतनी बड़ी फिल्म के पहले से थिएटर्स में होने की वजह से सलार को शुरुआत में स्क्रीन मिलने में थोड़ी दिक्कत तो आई. लेकिन पहले ही दिन से प्रभास का स्टारडम हिंदी जनता को भी क्लीन बोल्ड कर रहा है ।

सलार के पास अभी और भी कमाई करने का मौक़ा है क्योंकि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौक़े पर फ़िल्म के कलेक्शन में अच्छा-ख़ासा जंप देखने को मिल सकता है ।