अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की जहां हालिया रिलीज फ़िल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है वहीं अब उन्होंने अपनी मचअवेटेड मुन्नाभाई फ़्रेंचाइज़ी के तीसरे पार्ट पर अपडेट देकर फ़ैंस को एक्साइटेड कर दिया है । निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म मुन्ना भाई 3 को लेकर चुप्पी तोड़ी है और भविष्य में इस फिल्म को बनाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है ।

संजय दत्त-अरशद वारसी की मुन्ना भाई 3 पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने दिया बड़ा हिंट ; “मेरे पास 5 अधूरी स्क्रिप्ट तो हैं”

राजकुमार हिरानी ने दिया मुन्नाभाई फ़्रेंचाइज़ी के तीसरे पार्ट पर अपडेट

संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई की तीसरी इंस्टॉलमेंट के लिए फैंस नजरें बिछाए बैठे हैं । इसी बीच डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट भी फैंस के साथ शेयर किया है । हाल ही में एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमारानी हिरानी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट की पॉसिबिलिटी का हिंट दिया ।

मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट पर एएनआई से बात करते हुए हिरानी ने कहा, “मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में काफी अच्छी बनीं । मेरे पास आज की डेट में 5 अधूरी स्क्रिप्ट हं, लेकिन जब तक मैं उन दोनों फिल्मों की कहानी से इन्हें मैच नहीं कर लेता, तब तक मैं मु्न्ना भाई 3 को नहीं बनाऊंगा । हालांकि मुझे इस फ्रेंचाइजी की एक और फिल्म बनाने की काफी एक्साइटेड हूं, लेकिन मैंने अभी ये तय नहीं किया है कि इस पर मैं काम कब करूंगा । संजय दत्त का मेरे पास इसके लिए कॉल आता है । लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी । हां एक कहानी मेरे पास है, जो मुझे लगता है बन सकती है । मेरा मन बहुत है कि मैं इसे बनाऊं ।

राजकुमार हिरानीन ने साल 2003 में पहली बार कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था । फिल्म ने दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया नतीजतन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की । फिल्म में मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) के आइकॉनिक किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था । इसके बाद हिरानी इस फिल्म के सीक्वल लगे रहो मुन्ना भाई  लेकर आए जिसमें एक बार फिर संजय दत्त और अरशद वारसी ने गांधीगिरी के टच के साथ दर्शकों के दिल में जगह बनाई । और अब सभी लोग इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।